नेस वाडिया और प्रीती जिंटा के रिश्ते का क्या था सच? जानें कैसे बनी एक छोटी सी लव स्टोरी 'हेट स्टोरी'

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के साथ रिलेशनशिप में रह चुके बिजनेसमैन नेस वाडिया एक बार फिर शाहरुख खान के साथ विवाद के चलते सुर्खियों में हैं. यह कोई पहला मामला नहीं है जब नेस वाडिया विवादों में घिरे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के साथ रिलेशनशिप में रह चुके बिजनेसमैन नेस वाडिया एक बार फिर शाहरुख खान के साथ विवाद के चलते सुर्खियों में हैं. यह कोई पहला मामला नहीं है जब नेस वाडिया विवादों में घिरे हैं. कभी एक-दूसरे के प्यार में डूबे वाडिया और प्रीति का रिश्ता टूटने के बाद दोनों के बीच इतनी कड़वाहट आ गई कि मामला कोर्ट कचहरी तक पहुंच गया. प्रीति जिंटा के साथ रिश्ता टूटने के बाद एक्ट्रेस ने उन पर धमकाने, डराने और बदतमीजी करने का आरोप लगाया और पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी.

प्रीति संग रिश्ते में थे नेस वाडिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने साल 2005 में नेस वाडिया के साथ अपना रिश्ता कंफर्म किया था. प्रीति और नेस वाडिया पहली बार सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे का हाथ थामे एश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी में दिखाई दिए. कपल अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी में एक साथ शामिल हुए थे. इसके अलावा वाडिया ने प्रीति के बर्थडे पर एक पार्टी होस्ट की थी, जिसके बाद दोनों का रिश्ता सबके सामने आया था. साल 2008 में नेस वाडिया आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब के सह-मालिक बने और इसी के साथ दोनों बिजनेस पार्टनर भी बन गए.

पुलिस और कोर्ट तक पहुंचा मामला

साल 2008 में बिजनेस पार्टनर बनने के सिर्फ एक साल बाद ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेस वाडिया ने एक पार्टी में प्रीति को एक थप्पड़ जड़ दिया था. साल 2013 में एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने वाडिया संग रिश्ता टूटने की बात कबूली थी. इसके अगले ही साल दोनों के बीच भयंकर विवाद हुआ और मामला कोर्ट कचहड़ी तक पहुंच गया. प्रीति ने नेस वाडिया के खिलाफ 2014 में थाने में एक रिपोर्ट दर्ज कराई जिसमें उन्होंने धमकाने, बदतमीजी और छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था.
 

Featured Video Of The Day
Bhupendra Yadav Exclusive: नई सरकार की नीतियों में होगा कितना बदलाव, केंद्रीय मंत्री ने बताया