प्रेग्नेंट इलियाना डिक्रूज ने फिर दिखाई बॉयफ्रेंड की झलक, शेयर की ये फोटो

इलियाना डिक्रूज अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल रखना पसंद करती हैं. वो तस्वीर शेयर तो करती हैं लेकिन एक टीजर की तरह.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड इंजॉय कर रहीं इलियाना डिक्रूज ने हाल में अपने बॉयफ्रेंड की झलक दिखाई है. इलियाना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में एक शख्स अपने पेट डॉग को प्यार करता नजर आ रहा है. तस्वीर तो इलियाना ने पहले भी शेयर की हैं लेकिन हमेशा झलकियां ही रहीं. उन्होंने कभी सीधी-साफ तस्वीर शेयर नहीं की हालांकि प्यार का इजहार तो वो करती ही आई हैं. इलियाना ने अपनी भी दो तस्वीरें शेयर कीं जिनमें वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. तस्वीर में उनके कपड़े कुछ गंदे दिखे..इसका राज भी उन्होंने तस्वीर के साथ ही खोल दिया. इलियाना ने कैप्शन में लिखा, टमाटर सॉस बनाते समय सफेद पजामा पहनकर ज्यादा कॉन्फिडेंस में ना आ जाएं.

ये तस्वीर इलियाना ने शेयर की

हमेशा शेयर करती हैं धुंधली फोटो

ऐसा लगता है कि इलियाना अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखना पसंद करती हैं. तभी वो कभी भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ साफ तस्वीर शेयर नहीं करतीं. इससे पहले भी उन्होंने एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की थी. इस तस्वीर के साथ इलियाना ने एक लंबा नोट भी लिखा था.

उन्होंने अपने बच्चे के नाम एक इमोशनल पोएम लिखते हुए उसके पिता की भी तारीफ की थी. इलियाना ने लिखा, जब मैं खुद पर ज्यादा सख्त हो जाती हूं, इस शख्स ने मेरा साथ दिया है. जब वो मुझे टूटता देखता है तो आकर संभाल लेता है, आंसू पोंछता है, मुझे हंसाने के लिए जोक मारता है...या गले लगा लेता है...और मुझे शायद उस पल इसी चीज की जरूरत होती है.

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: सियासी दंगल में Vinesh Phogat, उम्मीदवारी पर क्या सोचते हैं स्थानीय लोग?