प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण उतर रही थीं सीढ़ियां, मदद को दौड़े प्रभास और बिग बी, जानते हैं किसने मारी बाजी ?

दीपिका पादुकोण कल्कि के प्रमोशन के लिए हो रहे एक इवेंट में बात कर स्टेज से नीचे आने लगीं तो मदद को भागे प्रभास और बिग बी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं लेकिन फिर भी अभी तक उन्होंने काम से ब्रेक नहीं लिया है. हाल में वो अपनी आने वाली फिल्म 'कल्कि' को प्रमोट करने के लिए एक इवेंट में पहुंची थीं. इस इवेंट में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर फिलहाल इंटरनेट यूजर्स उनके कोस्टार्स का को-ऑपरेटिव बिहेवियर देखकर तारीफ करते नहीं थक रहे. वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि दीपिका स्टेज पर बात करते हुए नीचे उतरती हैं और उन्हें नीचे उतरता देख प्रभास दौड़ते हुए उनकी मदद के लिए आगे आते हैं. उनके पीछे पीछे अमिताभ बच्चन भी दौड़ते हैं. लेकिन यहां प्रभास बाजी मार जाते हैं और दीपिका का हाथ पकड़कर उन्हें सीढ़ियों से उतरने में मदद करते हैं.

अब प्रभास आगे निकल जाते हैं तो बिग बी उन्हें छेड़ते नजर आते हैं. इसका अंदाजा इसलिए लगाया जा सकता है क्योंकि सभी हंस रहे थे, प्रभास अपने अंदाज में  शर्माते हुए हंस रहे थे और दीपिका भी बिग बी के जोक पर खिलखिला रही थीं. तो इतना तो कहा जा सकता है कि बिग बी ने जरूर यहां कोई मजाक ही किया होगा.

Advertisement

बता दें कि इस इवेंट से दीपिका ने अपना लुक भी शेयर किया. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत स्लिट वाली ब्लैक गाउन पहने हुए एक तस्वीर पोस्ट की है. इसमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा है.

Advertisement
Advertisement

एक्ट्रेस का लुक जिसे देखने का सभी इंतजार कर रहे थे. अब जरूर चर्चा में रहने वाला है. साथ ही उनके फैंस से लेकर फैशन लवर्स तक उनके इस कॉन्फिडेंट और खूबसूरती के लिए उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सकते.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Atishi Delhi New CM: आज इतने बजे और यहां होगा दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी का शपथ ग्रहण, ये 5 मंत्री लेंगे शपथ...देखें इस वक्त का बड़ा अपडेट