प्रेग्नेंट आलिया भट्ट ब्लैक टॉप और ब्लू डेनिम में घर के बाहर हुई स्पॉट, जोरों पर चल रही है नए मेहमान के स्वागत की तैयारियां

आलिया भट्ट यूरोप में अपनी हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग से वापस आ गई हैं और मुंबई में अपने बाकी कामों को पूरा कर रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के कुछ सीन की शूटिंग की. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
प्रेग्नेंट आलिया भट्ट ब्लैक टॉप और ब्लू डेनिम में घर के बाहर हुई स्पॉट
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट यूरोप में अपनी हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग से वापस आ गई हैं और मुंबई में अपने बाकी कामों को पूरा कर रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के कुछ सीन की शूटिंग की.  वह गुरुवार को अपने घर के बाहर देखी गईं. वह इन दिनों  प्रेग्नेंट हैं. वह ब्लैक टॉप और नीले रंग की डेनिम में देखी गईं.  इंस्टाग्राम पर एक पपराजी अकाउंट ने आलिया की आउटिंग की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बिना मेकअप घर से बाहर निकल रही हैं और फोन पर स्क्रॉल करते हुए देखी गईं.

आलिया ने पिछले महीने इंस्टाग्राम पर रणबीर के साथ अल्ट्रासाउंड सेशन की एक तस्वीर शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, “हमारा बच्चा ….. जल्द ही आ रहा है.”

हाल ही में रणबीर कपूर ने बताया कि कैसे वह और आलिया अपने बच्चे के आगमन के लिए तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में कहा, “अभी, मैं अपनी पत्नी के साथ बस सपना देख रहा हूं, हर दिन को जी रहा हूं. हर नए माता-पिता की तरह आप कई तैयारियां करते हैं. हमने नर्सरी बनाना शुरू कर दिया है. सभी मज़ेदार चीजें कर रहे हैं. इस इमोशन और एक्साइटमेंट की तुलना किसी चीज से नहीं की जा सकती, यह हर चीज से परे हैं.. "

Advertisement

आलिया हाल ही में डार्लिंग्स के ट्रेलर में दिखीं. इसमें आलिया और शेफाली शाह एक विचित्र मां-बेटी के रोल में हैं. इसमें विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी लीड रोल में हैं. यह 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. आलिया और रणबीर भी अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. यह 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: UP के हाथरस में एक सत्‍संग के दौरान हुए हादसे पर पीएम मोदी ने संसद में दुख व्यक्त किया