स्मिता पाटिल से नहीं मिल पाने का प्रतीक बब्बर को है गम, बोले- 'मां के पास अद्भुत टैलेंट था...'

कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में श्याम बेनेगल की फिल्म मंथन को दिखाया गया, जिसमें स्मिता पाटिल ने अहम भूमिका निभाई थी. कान में मिले इस सम्मान के बाद एक्टर प्रतीक बब्बर ने अपनी दिवंगत मां स्मिता पाटिल को याद किया है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

स्मिता पाटिल अपने जमाने में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री थीं. स्मिता पाटिल ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया था. हालांकि अब स्मिता पाटिल इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके दमदार अभिनय के लिए लोग आज भी उन्हें याद करते हैं. कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में श्याम बेनेगल की फिल्म मंथन को दिखाया गया, जिसमें स्मिता पाटिल ने अहम भूमिका निभाई थी. कान में मिले इस सम्मान के बाद एक्टर प्रतीक बब्बर ने अपनी दिवंगत मां स्मिता पाटिल को याद किया है. 

स्मिता पाटिल को याद करते हुए प्रतीक बब्बर ने कहा है कि वह एक शानदार एक्ट्रेस थीं. उनके पास दूसरों की आंखों से दुनिया को देखने का एक अद्भुत तरीका था. प्रतीक ने हालिया दिए एक इंटरव्यू में बताया, ''मेरी मां में अपने किरदार के प्रति गहराई से भावनात्मक रूप से जुड़ने की क्षमता थी. वह अपनी हर भूमिका में प्रामाणिकता लेकर आईं". उन्होंने कहा, "उनका परफॉर्मेंस केवल एक्टिंग तक सीमित नहीं था, बल्कि उनके द्वारा निभाए गए किरदार के जीवन को जीने के बारे में था. अपनी कला के प्रति उनकी ईमानदारी और समर्पण आज भी दर्शकों के बीच गूंजती है".

प्रतीक बब्बर ने कहा, ''दुर्भाग्य से मुझे कभी उनसे मिलने और उनका जादू देखने का मौका नहीं मिला. उन्होंने अपने जीवन में जो आर्ट तैयार किया, उनके माध्यम से ही मैं उन्हें महसूस कर पा रहा हूं. उनके पास दूसरों की आंखों से दुनिया को देखने का एक अद्भुत तरीका था, जो उनकी परफॉरमेंस और उनके जीवन में साफ झलकता था". आपको बता दें कि 37 वर्षीय एक्टर ने 17 मई को 77वें कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी मां द्वारा अभिनित श्याम बेनेगल की फिल्म 'मंथन' का प्रतिनिधित्व किया था.

Advertisement

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Advertisement
Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह