प्रकाश राज न्यूयॉर्क की सड़कों पर पत्नी संग साइकिल रिक्शा में घूमते आए नजर, फैन्स ने पूछा- वहां भी चलता है

प्रकाश राज इन दिनों अमेरिका के न्यूयॉर्क में छुट्टियों पर हैं और उन्होंने पत्नी पोनी वर्मा के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह रिक्शे की सवारी का लुत्फ लेते नजर आ रहे हैं.

प्रकाश राज न्यूयॉर्क की सड़कों पर पत्नी संग साइकिल रिक्शा में घूमते आए नजर, फैन्स ने पूछा- वहां भी चलता है

प्रकाश राज ने न्यूयॉर्क से शेयर किया यह वीडियो

नई दिल्ली :

वॉन्टेड और सिंघम जैसी फिल्मों के साथ बॉलीवुड में अपनी छाप जमा चुके साउथ के सुपरस्टार प्रकाश राज इन दिनों अमेरिका के न्यूयॉर्क में छुट्टियों का लुत्फ ले रहे हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पत्नी पोनी वर्मा के साथ साइकिल रिक्शा में घूमते नजर आ रहे हैं. वह न्यूयॉर्क शहर के नजारों का लुत्फ रिक्शा में बहुत ही इत्मिनान के साथ उठा रहे हैं. इस वीडियो पर उनके फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं और कई फैन्स तो हैरानी के साथ पूछ रहे हैं कि वहां भी रिक्शा चलता है. 

प्रकाश राज ने पत्नी पोनी वर्मा के साथ इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'न्यूयॉर्क...फिफ्थ एवेन्यू...साइकिल रिक्शा पर.' इस तरह इस वीडियो में पति-पत्नी को रिक्शा का भरपूर लुत्फ लेते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो पर फैन्स के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. कुछ फैन जहां दोनों के खुश रहने की दुआ मांग रहे हैं तो वहीं एक फैन ने कमेंट करके लिखा है, 'वहां भी चलता है.' इस तरह न्यूयॉर्क में रिक्शा देखकर फैन्स एकदम हैरान रह गए हैं. 

प्रकाश राज को हाल ही में मेजर फिल्म में देखा गया था. इससे पहले वह केजीएफ चैप्टर 2 में भी नजर आए थे. आने वाले दिनों में वह बॉलीवुड फिल्म ओम में नजर आएंगे, जिसमें आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं. इसके अलावा, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में भी उनकी कई फिल्में आने वाली हैं. प्रकाश राज ने वॉन्टेड के गनी भाई के किरदार से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी जबकि अजय देवगन की सिंघम में जयकांत शिकरे के किरदार को भी भुलाया नहीं जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : राधिका मर्चेंट की अरंगेत्रम सेरेमनी में पहुंचे सलमान खान