प्रकाश राज ने इस अनाथ लड़की को यूके से करवाई डिग्री, ट्विटर पर जमकर हो रही तारीफ

प्रकाश राज ने एक अनाथ लड़की की मदद की है, जिसके बारे में जान हर कोई 'सिंघम' फेम एक्टर की तारीफ कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता प्रकाश राज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखे जाते हैं. वे हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए नजर आते हैं. प्रकाश राज को अक्सर गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करते हुए भी देखा जाता है. इसी क्रम में प्रकाश राज ने एक अनाथ लड़की की मदद की है, जिसके बारे में जान हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. दरअसल, प्रकाश राज के लिए जाने-माने फिल्ममेकर Naveen Mohamedali ने एक पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने एक्टर के इस नेक काम की जानकारी दी है.

Naveen Mohamedali ने अपने ट्वीट में लिखा है, “धन्यवाद और प्रकाश राज को सलाम. उन्होंने एक अनाथ गरीब मेधावी लड़की श्रीचंदन की आर्थिक मदद की. ब्रिटेन के विश्वविद्यालय में उसका प्रवेश करवाया. उसकी मास्टर्स की पढ़ाई पूरी करवाई और अब उसके लिए वहां भी नौकरी खोजने के लिए फंड दिया. थैंक्स सर किसी के जीवन में बदलाव लाने के लिए”. इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए प्रकश राज ने इसका जवाब भी दिया है.

वे लिखते हैं, “इस तरफ मेरा ध्यान ले जाने के लिए आपका भी धन्यवाद. यह खुशी की बात है जब कई हाथ एक साथ मिलकर बदलाव लाते हैं. स्टे ब्लेस्ड. सशक्त बनाने की खुशी”. प्रकाश राज के इस ट्वीट के बाद हर कोई उनके इस नेक कार्य की सराहना कर रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स भी उनकी तारीफों के जमकर गुण गा रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, “आप पर बहुत गर्व है सर. आपसे कभी जरूर मिलना चाहूंगा”. तो वहीं एक अन्य यूजर ने “ग्रेट जॉब सर” कमेंट किया है.

ये भी देखें: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल के शादी समारोह की नई तस्वीरें आईं सामने

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic