Prakash Raj को गिरने से लगी चोट, ट्वीट कर बोले- दुआओं में याद रखना...

प्रकाश राज ने एक ट्वीट कर बताया है कि गिरने की वजह से उन्हें चोट लग गई है और वे इलाज के लिए हैदराबाद जा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता प्रकाश राज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखे जाते हैं. वे हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए नजर आते हैं. एक्टर ने अब ट्वीट कर अपने घायल होने की जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि गिरने की वजह से उन्हें फ्रैक्चर हो गया है और वे इसके इलाज के लिए अपने डॉक्टर दोस्त के पास हैदराबाद जा रहे हैं. प्रकाश राज के इस ट्वीट के बाद फैन्स उनकी सेहत को लेकर चिंतित हो गए हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

घायल हुए प्रकाश राज

प्रकाश राज ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘एक छोटा सा गिरना...एक छोटा सा फ्रैक्चर. सर्जरी के लिए अपने दोस्त डॉ गुरुवरेड्डी के सुरक्षित हाथों में हैदराबाद जा रहा हूं. ठीक हो जाऊंगा चिंता की कोई बात नहीं..मुझे अपने दुआओं में याद रखना'. प्रकश राज के इस ट्वीट के बाद फैन्स के कमेंट्स की बाढ़ देखने को मिल रही है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘अपना ध्यान रखिए...उम्मीद करता हूं कि आप जल्दी ठीक हो जाएंगे'. एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘कोई चिंता नहीं कर रहा'. वहीं एक और यूजर लिखते हैं, ‘Dr Guruvareddy..प्लीज इनका सही इलाज करिए'. इस तरह के ढेरों कमेंट्स एक्टर के ट्वीट पर देखने को मिल रहे हैं.

Advertisement

बता दें, प्रकाश राज ने बॉलीवुड फिल्म सिंघम में जयकांत शिकरे का किरदार निभाया था. इस रोल में वे काफी पसंद किए गए थे. हाल ही में फिल्म के 10 साल पूरे होने पर एक्टर ने ट्वीट कर टीम का शुक्रिया किया था. उन्होंने लिखा था, ‘सिंघम को 10 साल हो गए हैं. यह एक ऐसा रोल है, जिसे मैं हमेशा याद रखूंगा'.

Advertisement

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai