'मैगी गर्ल' बच्चन पांडे में करेगी कृति सेनन के बचपन का रोल, फोटो में देखिए प्राची कदम का क्यूट अंदाज

प्राची कदम फिल्म "बच्चन पांडे" में कृति सेनन के बचपन बचपन का रोल करेंगी. यह एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है. इसमें अक्षय कुमार, कृति सनोन, जैकलीन फर्नांडीज और अरशद वारसी हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

"फना इश्क में मरजवां" की अभिनेत्री प्राची कदम फिल्म "बच्चन पांडे" में कृति सेनन के बचपन बचपन का रोल करेंगी. यह एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है. इसमें अक्षय कुमार, कृति सनोन, जैकलीन फर्नांडीज और अरशद वारसी हैं. यह 2014 की तमिल फिल्म जिगरथंडा की रीमेक है जो खुद 2006 की दक्षिण कोरियाई फिल्म ए डर्टी कार्निवल से प्रेरित थी. प्राची ने मलंग में भी परफॉर्म किया था, जो मार्केट में सुपरहिट रही. प्राची 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', 'फियर फाइल्स' और 'सावधान इंडिया' में भी नजर आ चुकी है. 


प्राची 15 वर्ष की हैं और बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट उन्होंने कई शो में काम किया है. प्राची ने 'फियर फाइल्स' और 'सावधान इंडिया' जैसे से अपने करियर की शुरूआत की. प्राची मैगी के एक विज्ञापन में भी नजर आ चुकी है. जिसके बाद उन्हें घर घर पहचाना जाने लगा.

प्राची संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन 'उधल हो' में भी दिखी थीं, उन्होंने फिल्म 'माई फादर्स गोल' में भी अभिनय किया. यह फिल्म बाप बेटी के रिश्तों पर आधारित है. टिक टोक पर उनके लगभग 5.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वह फोटो और वीडियो-शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम पर भी पॉपुलर हैं. यहां  उनके 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.
 

Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024 | Jammu में दिक्कत नहीं, Kashmir में हम इंप्रूव कर रहे : Nirmal Singh | BJP