50 की उम्र में पिता बनने पर प्रभुदेवा ने खुद पर कसा तंज, बोले- अब कंप्लीट हुआ

डायरेक्टर, प्रड्यूसर, डांसर, एक्टर- साउथ से लेकर नॉर्थ इंडियन सिनेमा तक अपने हुनर का लोहा मनवा चुके प्रभु देवा (Prabhu Deva) की पहचान की लंबी फेहरिस्त है. अब इस लिस्ट में एक नई पहचान जुड़ गई है. ये पहचान एक बेटी के पिता की है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
5
नई दिल्ली:

डायरेक्टर, प्रड्यूसर, डांसर, एक्टर- साउथ से लेकर नॉर्थ इंडियन सिनेमा तक अपने हुनर का लोहा मनवा चुके प्रभु देवा (Prabhu Deva) की पहचान की लंबी फेहरिस्त है. अब इस लिस्ट में एक नई पहचान जुड़ गई है. ये पहचान एक बेटी के पिता की है. जी हां, अगर प्रभुदेवा के दिल से फैन हैं तो जान लीजिए ये खुशी उन्हें अभीअभी मिली है. खुद प्रभु देवा ने इस खुशी की खबर पर मोहर लगाई है. केवल इतना ही नहीं प्रभु देवा ने इस बहाने अपनी उम्र पर खुद ही तंज भी कसा है. 

प्रभु देवा की दूसरी पत्नी ने हाल ही में बिटिया को जन्म दिया है. ये बात खुद प्रभु देवा ने कंफर्म की है. 50 साल की उम्र में प्रभु देवा एक बार फिर पापा बने हैं. इससे पहले, अपनी पहली पत्नी से उन्हें तीन बेटे हैं. उनके घर बिटिया का जन्म पहली बार हुआ है, जिससे प्रभु देवा और उनकी दूसरी पत्नी हिमानी सिंह काफी खुश हैं. ये जानकारी शेयर करते हुए प्रभु देवा ने अपनी उम्र पर खुद ही तंज कसा है. उन्होंने कहा, ‘हां, ये सच है. मैं इस उम्र (50 साल) में फिर से पापा बना हूं. मैं खुद को कंप्लीट फील कर रहा हूं.' बता दें पहली पत्नी रामलाथ से तलाक के बाद प्रभु देवा ने गुपचुप तरीके से दूसरी शादी की थी. उनकी दूसरी पत्नी हिमानी सिंह पेशे से एक डॉक्टर बताई जाती हैं. 

Advertisement

बिटिया के जन्म के बाद अब प्रभु देवा की ख्वाहिश ज्यादा से ज्यादा वक्त अपनी बच्ची के साथ बिताने की है. इसलिए अब थोड़ा कम काम करना चाहते हैं. प्रभु देवा खुद कह चुके हैं कि वो पहले ही काफी काम कर चुके हैं. अब उन्हें अपने परिवार के साथ वक्त बिताना चाहिए. वैसे प्रभु देवा अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कम ही बातचीत करते हैं. लेकिन बिटिया के जन्म के बाद वो अपने जज्बात शेयर करने से खुद को नहीं रोक सके.

Advertisement
Featured Video Of The Day
UP में Akhilesh Yadav और Yogi Adityanath के बीच जुबानी जंग कहां रुकेगी? | Uttar Pradesh