प्रभास को कल्कि 2898 AD के लिए मिली है तगड़ी फीस, दीपिका-कमल हासन भी हुए मालामाल, बिग बी को मिले सबसे कम पैसे

कल्कि 2898 AD फिल्म के बजट और स्टार्स की फीस को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है. माना जा रहा है कि इस फिल्म के लिए प्रभास ने सबसे अधिक फीस ली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
प्रभास को कल्कि के लिए मिली है इतनी फीस
नई दिल्ली:

प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन की मच अवेटेड फिल्म कल्कि 2898 AD का शानदार ट्रेलर 10 जून को रिलीज हो गया है. वहीं फिल्म 27 जून को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. वहीं फिल्म के ट्रेलर को देख दर्शक ये भी अंदाजा लगा रहे हैं कि इस फिल्म में दीपिका, प्रभास की मां के किरदार में हैं. वहीं इस फिल्म के बजट और स्टार्स की फीस को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है. माना जा रहा है कि इस फिल्म के लिए प्रभास ने 100 करोड़ से अधिक की फीस ली है.

Advertisement

प्रभास ने ली 150 करोड़ की फीस

खबरों के अनुसार फिल्म कल्कि में प्रभास भैरव के रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के लिए एक्टर ने बड़ी ही मोटी रकम मेकर्स से ली है. फिल्म के लिए प्रभास ने 150 करोड़ रुपए की फीस ली है. वहीं दीपिका पादुकोण की बात करें तो ट्रेलर में वह प्रेग्नेंट नजर आ रही हैं. माना जा रहा है कि ये बच्चा शायद आगे जाकर प्रभास ही हों. ट्रेलर में दीपिका दमदार एक्टिंग करती भी दिख रही हैं. खबरों के अनुसार, एक्ट्रेस ने इस फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपए लिए हैं. जबकि कमल हासन ने भी 0 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं.

अमिताभ को मिले इतने करोड़

अब बात करें अमिताभ बच्चन की तो ट्रैलर में उनका लुक काफी दमदार नजर आ रहा है. अमिताभ 'महाभारत' के मेन पात्र अश्वत्थामा के रोल में नजर आएंगे. वो ही दीपिका के अजन्में बच्चे की रक्षा करते हैं. खबरों के मुताबिक अमिताभ ने इस फिल्म के लिए 18 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. वहीं दिशा पटानी भी इस फिल्म में हैं, खबरों की मानें तो दिशा को फिल्म के लिए 2 करोड़ रुपए मिले हैं.  

Advertisement

Featured Video Of The Day
Mumbai-Nagpur समृद्धि महामार्ग पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों ने गंवाई जान