शाहरुख और सलमान को जाएंगे भूल अगर देख लिया Prabhas का शूटिंग कैलेंडर, 2025 तक नहीं सांस लेने की फुरसत

शाहरुख खान, सलमान खान या ऋतिक रोशन नहीं बल्कि साउथ के सुपरस्टार हैं सबसे व्यस्त एक्टर. उनकी बैक टू बैक फिल्मों की लिस्ट देखकर आपका भी पसीना छूट जाएगा.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
प्रभास के पास नहीं है सांस लेने की फुसरत

फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बिजी सितारा कौन है. क्या वो शाहरुख खान हैं या सलमान खान हैं या फिर इन दिनों एनिमल बन कर छाए रणबीर कपूर हैं. अगर आप भी इन सितारों को सबसे बिजी स्टार समझते हैं तो आप गलत हैं. क्योंकि इन सबके बीच सबसे ज्यादा व्यस्त रहने वाले सितारे हैं बाहुबली प्रभास. प्रभास के पास फिलहाल इतना काम है कि उन्हें सांस लेने की भी फुरसत नहीं मिल पा रही है. उनका कैलेंडर देखेंगे तो आप चौंक जाएंगे क्योंकि प्रभास (Prabhas) अगले एक साल तक बुरी तरह व्यस्त रहने वाले हैं.

प्रभास के कैलेंडर के मुताबिक जून से अगस्त तक राजा साब की शूटिंग में व्यस्त हैं. इससे फ्री होते ही प्रभास के पास हनु नाम की मूवी है, जिसकी शूट अगस्त से नवंबर तक चलेगी. जैसे ही इसकी शूटिंग खत्म होगी. वो नवंबर से ही स्पिरिट नाम की मूवी के शूट में जुट जाएंगे. इस फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा इस फिल्म के डायरेक्टर हैं. इस मूवी की शूटिंग अगले साल जून तक जारी रहेगी. जून 2025 से वो सालार की दूसरी किश्त के लिए शूटिंग शुरू कर देंगे. इस पोस्ट को शेयर करते हुए कीप लविंग सिनेमा ने लिखा है कि प्रभास देश के सबसे लविंग एक्टर हैं. प्रभास के बिजी शेड्यूल को जानने के बाद फैन्स ने लिखा कि ये आसान काम नहीं है.

Advertisement

बाहुबली के दोनों पार्ट्स के बाद प्रभास की चार बड़ी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. जिसमें साहो, राधे श्याम, आदिपुरुष और सालार शामिल है. इन सभी फिल्मों को वो प्यार नहीं मिल सका जिसकी उम्मीद थी. हालांकि प्रभास का नाम जुड़ने के बाद फिल्में ठीक ठाक कमाई करने में कामयाब रहीं. दिलचस्प बात ये है कि फ्लॉप फिल्मों के बावजूद प्रभास का मार्केट डाउन नहीं हुआ है. और, मेकर्स उन पर बेधड़क पैसे लगा रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
22 साल इजरायली Jail में रह 'खान यूनिस का कसाई' Yahya Sinwar, अब हुई मौत
Topics mentioned in this article