Advertisement

Raja Saab बनकर आए प्रभास, लुंगी लहराते हुए फुल साउथ की फील दे रहा है रिबेल स्टार का फर्स्ट लुक

प्रभास के लुक को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो गली के बादशाह टाइप का कोई रोल कर रहे हैं...तभी तो उनका तेवर वही है और टाइटल है राजा साब.

Advertisement
Read Time: 10 mins
'राजा साब' बने प्रभास
नई दिल्ली:

साउथ के स्टार प्रभास ने मकर संक्रांति पर अपने फैन्स के लिए सुबह-सुबह ही गुड मॉर्निंग करवा दी. प्रभास ने 15 जनवरी को सुबह 7 बजकर 9 मिनट पर अपनी आने वाली फिल्म 'राजा साब' का फर्स्ट लुक रिलीज किया. प्रभास की इस फिल्म के लुक से ही फुल साउथ वाला फील आ रहा है. ऐसा लग रहा है कि वो किसी जमीन से जुड़ी कहानी का रुख कर रहे हैं जिसके लिए साउथ का सिनेमा जाना जाता है. फिलहाल लुक की बात करें तो जैसा कि हमने बताया फुल साउथ वाली फील इसलिए क्योंकि प्रभास इस पोस्टर में लुंगी लहराते दिख रहे हैं.

Advertisement

आप देखेंगे कि प्रभास के बैग्राउंड में गली और खूब आतिशबाजी दिख रही है और वो आगे बढ़ते हुए आ रहे हैं और इस दौरान अपनी लुंगी को बांधने की कोशिश कर रहे हैं जिस वजह से वो हवा में लहराती दिख रही है. प्रभास के लुक को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो गली के बादशाह टाइप का कोई रोल कर रहे हैं...तभी तो उनका तेवर वही है और टाइटल है राजा साब.

इधर प्रभास की पोस्ट आई और उधर सोशल मीडिया पर खुशी की लहर दौड़ गई. फैन्स सुबह सवेरे प्रभास अन्ना की पोस्ट पर कमेंट करने निकल पड़े. प्रभास फैन्स उन्हें काफी समय बाद इस तरह के अंदाज में देखकर काफी खुश दिखे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
EVM Hacking: क्या है EVM विवाद? क्या सच में Ravindra Waikar के रिश्तेदार ने मशीन से किया फेरबदल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: