'रैम्बो' में Tiger Shroff की जगह नजर आएंगे बाहुबली Prabhas? 'बागी' एक्टर का आया यह जवाब

टाइगर श्रॉफ अपनी अगली फिल्मों 'हीरोपंती 2' और 'गणपत' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस बीच खबर आ रही है कि बाहुबली एक्टर प्रभास (Prabhas) को टाइगर श्रॉफ से रिप्लेस कर दिया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को लेकर तीन साल पहले एक ऐलान किया गया था. यह ऐलान था हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'रैम्बो (Rambo)' के रीमेक को लेकर. फिल्म को डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनाया जाना था. लेकिन फिल्म अभी तक फ्लोर पर नहीं जा सकी है. इस बीच टाइगर श्रॉफ अपनी अगली फिल्मों 'हीरोपंती 2' और 'गणपत' की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं. इसी को देखते हुए खबर आने लगी की साउथ के सुपरस्टार और बाहुबली एक्टर प्रभास (Prabhas) को टाइगर श्रॉफ से रिप्लेस कर दिया गया है. 

यह अफवाहें उस समय आने लगीं जब टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं जबकि सिद्धार्थ आनंद शाहरुख खान के साथ 'पठान' बनाने में लगे हैं. इसी बीच खबरें आने लगीं कि प्रभास (Prabhas) को 'रैम्बो (Rambo)' फिल्म में टाइगर श्रॉफ की जगह कास्ट कर लिया गया है. लेकिन इस बारे में स्पॉटबॉय ने टाइगर श्रॉफ के साथ बातचीत के बाद इसे अफवाह बताया. टाइगर श्रॉफ ने कहा, 'यह एकदम गलत है. मुझे नहीं पता यह बातें कहां से आ रही है और क्यों हो रही है?'

बता दें कि प्रभास (Prabhas) इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में छाए हुए हैं. जहां उनके एक फिल्म के 100 करोड़ रुपये लेने की खबर आई है, वहीं उनकी चार फिल्में एक के बाद एक रिलीज होंगी. इसमें 'राधे श्याम', 'सालार', 'आदिपुरुष' और दीपिका पादुकोण के साथ एक फिल्म है. 

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर
Topics mentioned in this article