Adipurush Cast Fees: प्रभास की फीस के आगे कम है सलमान की फिल्म का पूरा कलेक्शन, सैफ और कृति को मिले हैं इतने करोड़

इस फिल्म में जितने एक्टर्स काम कर रहे हैं सबके नाम बड़े हैं, लेकिन सबसे भारी फीस प्रभास की ही है. बाहुबली के बाद एक बार फिर प्रभास धनुष बाण लेकर एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

आदिपुरुष (Adipurush) का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद से ही फिल्म प्रेमियों के बीच इसकी चर्चा जोरों पर है. चर्चा होने के कई कारण भी हैं. एक तो ये कि लोग रामायण को आधुनिक और नए विजुअल इफेक्ट्स के साथ देखना चाहते हैं. दूसरी वजह है फिल्म की भारी भरकम स्टार कास्ट. हर कैरेक्टर को लार्जर देन लाइफ दिए गए इफेक्ट्स और लुक्स हैं. इस फिल्म के फिल्माइजेशन के साथ ही फिल्म के एक्टर्स की फीस (Adipurush Cast Fess) भी चर्चाओं में है. 600 करोड़ के बिग बजट फिल्म में किसको कितनी फीस मिल रही है, चलिए आपको बताते हैं.

प्रभास की फीस

इस फिल्म में जितने एक्टर्स काम कर रहे हैं सबके नाम बड़े हैं, लेकिन सबसे भारी फीस प्रभास की ही है. बाहुबली के बाद एक बार फिर प्रभास धनुष बाण लेकर एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. खबरे हैं कि आदि पुरुष बनने के लिए प्रभास ने अपनी फीस सीधे-सीधे 100 करोड़ बढ़ा दी है. इस पौराणिक फिल्म के लिए प्रभास ने 150 करोड़ रुपये फीस चार्ज की है.

अन्य स्टारकास्ट की फीस

सौ करोड़ से ज्यादा फीस चार्ज करने वाले सितारों में प्रभास अकेले ही शामिल हैं. इसके अलावा बाकी स्टार कास्ट को भी अच्छी खासी रकम बतौर फीस मिल रही है. लेकिन उसका प्रभास की फीस से कोई मुकाबला नहीं है. सैफ अली खान आदि पुरुष में रावण बने हैं. इस मायथॉलॉजिकल रोल के लिए उन्हें 12 करोड़ रु. की फीस मिल रही है. सीता बनी कृति सेनन को फिल्म के लिए 3 करोड़ रु. फीस दी जा रही है. लक्ष्मण बने सन्नी सिंह की फीस 1.5 करोड़ बताई जा रही है. इन सब सितारों के अलावा फिल्म में सोनाली चौहान भी अहम भूमिका में नजर आ सकती हैं. उनकी फीस 50 लाख रु. हो सकती है. ओम राउत के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म की लागत फिलहाल 600 करोड़ मानी जा रही है. 

ये भी देखें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold