कल्कि 2898एडी के इवेंट में प्रभास ने की बुज्जी के साथ धमाकेदार एंट्री, वीडियो देख फैंस बोले- अगला बॉम्ब

कल्कि 2898एडी के हैदराबाद इवेंट में प्रभास की बुज्जी के साथ ग्रैंड एंट्री देखने को मिली है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
प्रभास की कल्कि 2898एडी के प्रमोशन के लिए दमदार एंट्री
नई दिल्ली:

कल्कि 2898एडी 2024 के सबसे ज्यादा चर्चित फिल्मों में से एक हो गई है, जिसके पोस्टर से लेकर बजट की खबरें जोरों पर है. इसी बीच हैदराबाद में फिल्म के लिए आयोजित एक इवेंट में प्रभास की ग्रैंड एंट्री देखने को मिली, जिसमें वह अपकमिंग मूवी के लुक में नजर आए. वहीं उन्होंने स्पोर्ट्स कार में धमाकेदार में एंट्री की और फिलम के नए कैरेक्टर बुज्जी यानी एक छोटे रोबोट से फैंस की मुलाकात करवाई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो में प्रभास कार से निकलते हुए कल्कि 2898एडी के अवतार में नजर आ रहे हैं. जबकि गुंडों से भिड़ते दिख रहे हैं. वहीं इस दौरान उनका लुक देखने लायक है. वीडियो देख फैंस जहां तारीफ कर रहे हैं तो वहीं लोग उनका मजाक बनाते दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, सर्कस लग रहा है. 

Advertisement

इसमें बुज्जी को फिल्म के निर्देशक नाग अश्विन समेत डेवलपर्स से बातचीत करते और उन्हें तेजी से निर्माण करने के लिए प्रेरित करते हुए दिखाया गया है. डायरेक्टर के मुताबिक यह मस्तिष्क द्वारा नियंत्रित होता है. खास बात यह है कि बुज्जी के किरदार के लिए कीर्ति सुरेश ने आवाज दी है. 

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Featured Video Of The Day
Indian Rivers: कैसे इंसानी गंदगी ने गोदावरी से महानदी और सरस्वती नदी तक को मैली और संकरी बना दिया?