Amitabh Bachchan के लिए Prabhas सेट पर लाते हैं लजीज भोजन, बिग बी बोले- इतना खाना कि एक सेना को खिलाया जा सके

अमिताभ बच्चन और बाहुबली प्रभास को एक साथ एक ही फिल्म में देखा जा सकेगा. वैजयंती मूवीज की आने वाली फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन और बाहुबली प्रभास (Prabhas) को एक साथ एक ही फिल्म में देखा जा सकेगा. वैजयंती मूवीज की आने वाली फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्ममेकर नाग अश्विन कर रहे है, जिन्हें उनकी तमिल फिल्म 'महनती' के लिए जबरदस्त तारीफ मिली थी. हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में प्रोडक्शन टीम ने एक पूरी नई दुनिया ही बना दी है. फिल्म का भव्य सेट बना है और दोनों ही दिग्गजों ने शूटिंग शुरू कर दी है. लेकिन मजेदार यह है कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बाहुबली प्रभास की मेहमाननवाजी से गदगद हो रहे हैं. 

Advertisement

Advertisement

बिग बी ने एक ट्वीट किया, 'बाहुबली' प्रभास, आपकी दरियादिली कमाल की है. आप मेरे लिए घर का बना खाना लाते हैं, बहुत ही जायकेदार. आप मुझे इतना ढेर सारा खाना भेजते हैं जिसे एक सेना को खिलाया जा सकता है. स्पेशल कुकीज भी. शानदार से परे और आपकी तारीफ के लिए भी शब्द नहीं है.' इस तरह उनके खाने की जबरदस्त तारीफ की. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपना ट्विटर पर किया और कहा कि "पहला दिन, पहला शॉट, 'बाहुबली' प्रभास के साथ पहली फिल्म और उनकी प्रतिभा, उनकी अत्यधिक विनम्रता और चारो तरफ फैली उनकी शख्सियत के साथ रहना सम्मान की बात है, सीखने के लिए आत्मसात रहना.

Advertisement
Advertisement

इसे सपने के सच होने का क्षण बताते हुए प्रभास ने अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के बारे में अपनी खुशी जाहिर की. उन्होंने 1975 की उनकी प्रसिद्ध फिल्म दीवार से अमिताभ बच्चन की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की. उन्होंने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, 'यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है. महान अमिताभ बच्चन सर के साथ आज प्रोजेक्ट के का पहला शॉट पूरा किया.' वैजयंती मूवीज का प्रोजेक्ट के 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है.

'मेरे परिवार ने 'गहराइयां' में मेरे परफॉर्मेंस की तारीफ की': NDTV से दीपिका पादुकोण

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai
Topics mentioned in this article