सोनू निगम से भी अच्छा गया उन्हीं का गाना, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया ये शख्स, लोग बोले- टैलेंट हो तो ऐसा

एक शख्स का वीडियो सामने आया है, जो सोनू निगम के गाने को बिलकुल उन्हीं के अंदाज में गा रहा है. इस शख्स के गाने को सुन लोग इसकी तारीफ किए बिना रह नहीं पा रहे हैं और कह रहे हैं कि इसका वीडियो वायरल होना चाहिए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस शख्स का सिंगिंग वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आए दिन ना जाने कितने ही वीडियोज वायरल होते हैं. अब तक आपने डांस और सिंगिंग के कई वीडियोज देखे होंगे. कई बार तो लोग इतने टैलेंटेड होते हैं कि उन्हें वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती. ऐसे ही एक शख्स का वीडियो सामने आया है, जो सोनू निगम के गाने को बिलकुल उन्हीं के अंदाज में गा रहा है. इस शख्स के गाने को सुन लोग इसकी तारीफ किए बिना रह नहीं पा रहे हैं और कह रहे हैं कि इसका वीडियो वायरल होना चाहिए. हमें यकीन है कि गाना सुनने के बाद आप भी इनके फैन हो जाएंगे. 

Advertisement

शख्स का सिंगिंग वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में लाल रंग की टीशर्ट पहने ये शख्स शाहरुख खान की फिल्म मैं हू ना का ‘तुमसे मिलके दिल का है जो हाल' गाना गाते हुए सुनाई दे रहा है. इस गाने को फिल्म में सोनू निगम ने गाया है. वीडियो देख एक बार को तो समझना मुश्किल हो जाता है कि ये शख्स गाना बजा कर लिपसिंग कर रहा है, या फिर सच में गा रहा है. इस शख्स की आवाज सोनू निगम से इतनी मिलती जुलती है कि समझना सच में मुश्किल हो जाता है.

Advertisement

लोगों ने कहा- जूनियर सोनू निगम

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. लोग इस सिंगर की जमकर तारीफ कर रहे हैं और इसे सही मंच देने की अपील कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बेहद खूबसूरत आवाज है, एकदम सोनू निगम की तरह. दूसरे ने लिखा, जूनियर सोनू निगम. तीसरे यूजर ने कमेंट किया, सोनू निगम का स्टाइल आसान नहीं है, एक्सीलेंट. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, अमेजिंग, सेकेंड सोनू निगम.

Advertisement

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Advertisement
Featured Video Of The Day
Heatwave Alert: इस भीषण गर्मी का इलाज क्या है? इन 10 मिसालों से जानए | Weather Update