सोनू निगम, उदित नारायण से भी उम्दा सिंगर निकला ये लड़का, गाना सुन खड़े हो जाएंगे रोंगटे, लोग बोले- इसे कोई मौका दो

सोशल मीडिया पर एक लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है, जो बिलकुल किसी प्रोफेशनल सिंगर की तरह गा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि इस लड़के को वायरल होना चाहिए.

Advertisement
Read Time: 5 mins
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इस लड़के का सिंगिंग वीडियो
नई दिल्ली:

हमारे देश में टैलेंट की कोई कमी नहीं है. हर कस्बे, हर गली में कोई न कोई, किसी न किसी कला का धनी है. सोशल मीडिया इस कला को दिखाने का बेहतर स्टेज बन चुका है. एक ऐसे ही कलाकार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसकी आवाज सुन आप भी खो जाएंगे. फिल्म बाहुबली 2 का सुपरहिट गाना ‘जय जयकारा' गाता ये लड़का इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है. उसकी आवाज में छिपा हुनर आपका भी मन मोह लेगा.

Indian Musicians Hub नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में एक लड़का अपने दोस्तों के साथ सड़क किनारे खड़ा होकर एकदम बुलंद आवाज में बाहुलबी 2 का गाना गा रहा है. बाहुबली 2 के सुपरहिट सॉन्ग ‘जय जयकारा' को फिल्म में मशहूर सिंगर कैलाश खेर ने गाया. उनकी आवाज में ये गाना बेहद पसंद किया गया और फिल्म की जान बन गया. इस पॉपुलर गाने को लड़के ने जिस कॉन्फिडेंस के साथ और जिस खूबसूरती से गाया है उसकी तारीफ की जा रही है.

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 13 लाख 85 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और लोग इस लड़के की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, आत्मा में रोंगटे खड़े हो जाते हैं.. खास आवाज. वे अपने जीवन में बहुत कुछ पाने के हकदार हैं. वहीं दूसरे ने लिखा, ऐसा लग रहा है कि फिल्म में गाना इन्होंने ही गाया है. वहीं तीसरे ने लिखा, प्योर टैलेंट, इन्हें बड़ा प्लेटफार्म मिलना चाहिए. जबकि एक अन्य ने लिखा, बेहद खूबसूरत आवाज है आपकी.

ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
Aligarh पहुंचे Rahul Gandhi, Hathras Satsang Hadse के पीड़ितों से मुलाकात