Poonam Pandey Controversies: कभी मम्मी से पड़ी मार तो कभी पुलिस ने किया गिरफ्तार

Poonam Pandey Controversies: अपने बयानों और विवादों की वजह से अक्सर चर्चा में रहने वाली कंट्रोवर्सी क्वीन पूनम पांडे के नाम एक और विवाद जुड़ गया है.

Advertisement
Read Time: 24 mins
P
नई दिल्ली:

अपने बयानों और विवादों की वजह से अक्सर चर्चा में रहने वाली कंट्रोवर्सी क्वीन पूनम पांडे के नाम एक और विवाद जुड़ गया है. दो फरवरी को उनके इंस्टाग्राम से सर्वाइकल कैंसर से उनकी मौत की खबर दी गई थी. फिर उनकी पीआर टीम ने भी इसकी पुष्टि की. लेकिन अब तीन फरवरी को पूनम पांडे ने बताया कि वह जिंदा हैं और ऐसा सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए किया था. जिसे लेकर उनकी खूब आलोचना भी हो रही है. पूनम पांडे अपने अलग अंदाज के लिए जानी जाती रही हैं. पूनम पांडे विवादों (Poonam Pandey Controversies) की वजह से असर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

पूनम पांडे की पहली कंट्रोवर्सी
पूनम पांडे साल 2011 में तब पहली बार सुर्खियों में आई, जब उन्होंने वर्ल्ड कप के दौरान विवादास्पद बयान दिया था. उनके इस बयान पर खूब बवाल मच गया था. उनके घर में भी इसको लेकर काफी विवाद हुआ और घरवालों से उन्हें खूब फटकार भी सुनने को मिली थी. तब उनकी उम्र सिर्फ 18 साल ही थी. एक रेडियो में दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि कुछ करने की सोच रही थीं तो क्रिकेट वर्ल्ड कप के बीच ऐसा करने को उनका खुराफाती दिमाग चला था.

Advertisement

मां-बाप ने मारा था थप्पड़

पूनम पांडे ने इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्होंने विवादास्पद बयान दिया था तब मम्मी-पापा ने डांट लगाई थी. मम्मी ने तो थप्पड़ तक मार दिया था. पापा ने घर छोड़ने तक की धमकी दी थी. इस बयान के बाद घर पर बवाल मचा था. जब पूनम पांडे से पूछा गया कि वे छोटे कपड़े क्यों पहनती हैं तब उन्होंने कहा था कि शरीर दिखाने के अलावा उनके पास कोई दूसरा रास्ता नहीं था. उन्होंने कहा था, 'मैं दूसरों की तरह समझौता नहीं कर सकती थी. इसलिए मेरे दिमाग में जो भी आइडिया आता, उसे ही करती थी. मुझे बस चर्चा में रहना था. कंट्रोवर्सी से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता.'

Advertisement

कोविड 19 नियमों के उल्लंघन पर हुईं अरेस्ट

कोरोना के दौरान जब लॉकडाउन लगा था, तब भी पूनम पांडे विवादों में आ गई थीं. कोविड 19 प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए तब वे पति सैम के साथ बाहर निकल गई थी. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. इसकी वजह से पूनम पांडे को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी.

Advertisement

पति के खिलाफ मारपीट का आरोप

पूनम पांडे ने सितंबर 2020 में सैम बॉम्बे से शादी की थी. हालांकि, कुछ दिन बाद ही दोनों का रिश्ता ऐसे मोड़ पर पहुंच गया जब पूनम ने पति पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर हर किसी को हैरान कर दिया था. गोवा में हनीमून मनाने पहुंची पूनम ने सैम के खिलाफ एफआईआर कराई और छेड़छाड़ करने, धमकी देने और हमला करने का आरोप लगाया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza में युद्ध का एक साल, Palestine के समर्थन में दुनिया भर में प्रदर्शन