पूनम ढिल्लों की बेटी की पर्सनैलिटी नहीं है किसी सुपरस्टार से कम, बन सकती हैं बॉलीवुड की अगली टॉप एक्ट्रेस, लोग बोले- बात तो है

पूनम ढिल्लों इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. फैन्स आज भी उनके गानों और फिल्मों के दीवाने हैं. बता दें की जितनी खूबसूरत पूनम रही हैं, उनसे भी ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी बेटी पलोमा. सोशल मीडिया पर तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पूनम ढिल्‍लों अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं. पूनम ने अपनी बेमिसाल खूबसूरती से फैन्स के दिलों पर राज किया था. भले ही अब पूनम ने फिल्मों से दूरी बना ली हो, पर उनकी अदाकारी और खूबसूरती का गुणगान लोग आज भी करते हैं. पूनम ढिल्‍लों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखी जाती हैं और यहां पोस्ट साझा कर अपने फैन्स के साथ जुड़ी भी रहती हैं. आपको पता है पूनम ढिल्‍लों की एक बेहद खूबसूरत बेटी भी हैं, जिनका नाम पलोमा ढिल्लों है. पलोमा ढिल्लों  की इंस्टाग्राम पर ढेरों तस्वीरें मौजूद हैं, जिसे देखने के बाद आप भी उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे. 

पलोमा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं. इन तस्वीरों में पलोमा का अंदाज फैन्स को दीवाना बना रहा है. पलोमा ठकेरिया काफी फिट और खूबसूरत हैं. उनकी इंडियन और वेस्टर्न आउटफिट में तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. उनकी इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए फैन्स भी थक नहीं रहे हैं एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है काफी खूबसूरत हैं आप तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा आप तो मम्मी से भी चार कदम आगे हैं.

Advertisement

गौरतलब है कि पूनम ढिल्लों त्रिशूल (1978), काला पत्थर (1979), नूरी (1979) जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने 1988 में फिल्म प्रोड्यूसर अशोक ठकेरिया से शादी की थी. हालांकि, दोनों की यह शादी ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाई थी और 1997 में इनका तलाक हो गया था. इस कपल के अनमोल और पलोमा नाम के दो बच्चे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान