शत्रुघ्न सिन्हा की एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों ने सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर लगाई मोहर, दूल्हे राजा जहीर इकबाल के लिए मैसेज जीत लेगा दिल

सुपरस्टार शत्रुघ्न सिन्हा के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों ने सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर मोहर लगा दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

हीरामंडी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इस महीने शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसकी खबरें जोरों पर हैं. हाल ही में जहां सोशल मीडिया पर कपल का वेडिंग कार्ड वायरल हुआ था तो वहीं काला पत्थर, साया और कयामत जैसी फिल्मों में सुपरस्टार शत्रुघ्न सिन्हा के साथ नजर आ चुकीं एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों ने एक्टर्स की शादी पर मोहर लगा दी है. वहीं उन्होंने वेडिंग कार्ड के बारे में भी डिटेल शेयर की है औऱ कपल को बधाई दी दी है. 

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा, "मैं सोनाक्षी सिन्हा को ढेर सारी शुभकामनाएं देती हूं. उन्होंने बहुत प्यारा निमंत्रण भेजा है. मैं उसे तब से जानती हूं जब वह छोटी बच्ची थी. मैंने उनका पूरा सफर देखा है. मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि वह खुश रहें. वह एक प्यारी, गर्मजोशी से भरी और प्यार करने वाली लड़की हैं. इसलिए मैं उनके लिए ढेर सारी खुशियों की कामना करती हूं." इसके बाद पूनम ने कैमरे की तरफ मुस्कुराते हुए जहीर इकबाल के लिए एक मैसेज शेयर करते हुए कहा, "कृपया उसे खुश रखें, ज़हीर. वह एक प्यारी लड़की है और हम सभी के लिए अनमोल है."

गौरतलब है कि इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा औऱ जहीर इकबाल की शादी का डिजिटल कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जो कि क्यू आर कोड स्कैन करने के बाद खुलता है. इसके साथ वॉइस मैसेज भी था, जिसमें कपल ने एक प्यारा न्योता दिया था. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें, एक्ट्रेस मुंबई में 23 जून को कोर्ट मैरिज करने वाली हैं, जिसे लेकर फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold