पूनम ढिल्लों की 27 साल बेटी को देख थम गई फैंस की सांसें, खूबसूरती में हैं मां से चार कदम आगे, लोग बोले- अगली मिस इंडिया

पूनम ढिल्‍लों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखी जाती हैं. आपको पता है पूनम ढिल्‍लों की एक बेहद खूबसूरत बेटी भी हैं, जिनका नाम पलोमा ढिल्लों है. पलोमा ढिल्लों को देखने के बाद आप भी उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

पूनम ढिल्‍लों अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं. पूनम 1978 में मिस इंडिया का ख़िताब भी जीत चुकी हैं. पूनम ढिल्‍लों ने अपनी बेमिसाल खूबसूरती से फैन्स के दिलों पर राज किया था. भले ही अब पूनम ने फिल्मों से दूरी बना ली हो, पर उनकी अदाकारी और खूबसूरती का गुणगान लोग आज भी करते हैं. पूनम ढिल्‍लों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखी जाती हैं और यहां पोस्ट साझा कर अपने फैन्स के साथ जुड़ी भी रहती हैं. आपको पता है पूनम ढिल्‍लों की एक बेहद खूबसूरत बेटी भी हैं, जिनका नाम पलोमा ढिल्लों है. पलोमा ढिल्लों की इंस्टाग्राम पर ढेरों तस्वीरें मौजूद हैं, जिसे देखने के बाद आप भी उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे. 

27 साल की पलोमा ढिल्लों का इंस्टाग्राम अकाउंट वैसे तो स्टाइलिश तस्वीरों से भरा है, लेकिन इस समय जो तस्वीर उनकी सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है, उसमें वे शीशे में देखकर पोज देती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा बहुत ही ग्लैमरस लग रही हैं. ब्लैक ट्यूब टॉप, उसके ऊपर शर्ट, खुले बाल के साथ हैट में पलोमा का लुक देखते ही बन रहा है. उनकी इस फोटो को लोगों द्वारा पसंद भी खूब किया जा रहा है. इस तस्वीर पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं.

गौरतलब है कि पूनम ढिल्लों त्रिशूल (1978), काला पत्थर (1979), नूरी (1979) जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने 1988 में फिल्म प्रोड्यूसर अशोक ठकेरिया से शादी की थी. हालांकि, दोनों की यह शादी ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाई थी और 1997 में इनका तलाक हो गया था. इस कपल के अनमोल और पलोमा नाम के दो बच्चे हैं.

Advertisement

ये भी देखें: नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा


 

Featured Video Of The Day
Sustainable Infrastructure की राह मुश्किल, फिर भी आगे बढ़ता गया Adani Group: Pranav Adani