पूजा हेगड़े ने मालदीव में मनाया अपनी मॉम का बर्थडे, खुले आसमान के नीचे कैंडल लाइट डिनर करते देख आप भी कहेंगे वाह

पूजा ने अपने सोशल मीडिया पर जन्मदिन की एक फोटो को कैप्शन के साथ पोस्ट करते हुए लिखा,“टेबल सेट किया गया था, रोशनी सुंदर थी और हम बैठ गए.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

पूजा हेगड़े हाल ही में अपनी छुट्टियां बिताने के लिए मालदीव में थीं. उन्होंने सोशल मीडिया पर वहां की फोटो शेयर की है. इन दिनों पूजा कई बड़े बजट की फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. 'मोस्ट एलिजिबल बैचलर' की शानदार सफलता के बाद पैन इंडिया स्टार ने 'बीस्ट' की शूटिंग पूरी कर ली है और अपनी आगामी फिल्म 'राधे श्याम' की रिलीज का इंतजार कर रही है. 'अला वैकुंठपुरमुलु'  अभिनेत्री ने मालदीव में अपनी मां का जन्मदिन मनाया. पूजा ने परिवार के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि 13 साल बाद परिवार के साथ छुट्टी मना रही हूं.

पूजा ने अपने सोशल मीडिया पर जन्मदिन की एक फोटो को कैप्शन के साथ पोस्ट करते हुए लिखा,“टेबल सेट किया गया था, रोशनी सुंदर थी और हम बैठ गए. हमने समुद्र के किनारे जश्न मनाया. हैप्पी 60 बर्थडे मॉम. आशा है कि जन्मदिन भी आपके जैसा ही खास हो." पूजा ने मालदीव की फोटो में एक सफेद ड्रेस में नजर आ रही हैं. स्लीवलेस ब्रैलेट-स्टाइल टॉप और लिनन पैंट में वह काफी डिसेंट दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने सिल्वर इयररिंग्स, रिंग्स और टैन पीप-टो सैंडल पहना है.

Advertisement
Advertisement

पूजा ने लिखा, 'मैं हमेशा से अपने परिवार को मालदीव ले जाना चाहती थी. यह दुनिया में मेरी पसंदीदा जगहों में से एक है. परिवार में हम सभी छुट्टी चाहते थे. मुझे लगता है कि मैंने इस साल प्रोजेक्ट्स पर हार्ड वर्क किया है. मेरी माँ ने भी ऐसा ही किया है. वहां मॉम का बर्थडे सेलिब्रेट करना खास रहा. मैं शूटिंग फिर से शुरू करूंगी."

Advertisement

पूजा हेंगड़े मालदीव से 14 फरवरी को भारत आ गई हैं. उनकी आने वाली फिल्मों में विजय थलापति के साथ 'बीस्ट', सलमान खान के साथ  'भाईजान', रणवीर सिंह के साथ 'सर्कस', चिरंजीवी और रामचरण के साथ 'आचार्य' , प्रभास के साथ 'राधे श्याम' और महेश बाबू के साथ SSMB28 है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic
Topics mentioned in this article