BB OTT 2: ‘छोटे लोग’ और ‘निब्बी’ पर आकर टिका घर का माहौल, पूजा भट्ट को देनी पड़ी सफाई, अभिषेक मल्हान को मिला करारा जवाब

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में पूजा भट्ट अपने ही एक स्टेटमेंट पर घिर गईं. उनके स्टेटमेंट के बाद घर का माहौल ऐसा रहा कि उसे देखते हुए पूजा भट्ट को खुद ही अपनी बात पर सफाई देनी पड़ी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
पूजा भट्ट ने बिग बॉस के घर में दी सफाई
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में पूजा भट्ट अपने ही एक स्टेटमेंट पर घिर गईं. उनके स्टेटमेंट के बाद घर का माहौल ऐसा रहा कि उसे देखते हुए पूजा भट्ट को खुद ही अपनी बात पर सफाई देनी पड़ी. दूसरी तरफ अभिषेक मल्हान ने एक बार फिर एल्विश यादव से पंगा लेने की कोशिश की और मुंह की खाई. इस बार मामला एल्विश यादव की गर्लफेंड से जुड़ा था, जिनके बारे में एक गलत शब्द बोलकर अभिषेक मल्हान बुरे फंसे.

छोटे लोग पर घिरी पूजा भट्ट

पूजा भट्ट ने एक बातचीत के दौरान छोटे लोग शब्द का उपयोग किया था. अभिषेक मल्हान से एल्विश यादव पूछते हैं कि वो वाइल्ड कार्ड को विनर क्यों नहीं मान पा रहे हैं. इसका जवाब देने के बाद बातों को घुमाते हुए अभिषेक बातों का सिलसिला पूजा भट्ट की तरफ ले जाते हैं और कहते हैं कि उन्होंने भी छोटे लोग शब्द का उपयोग किया था. इस बात पर पूजा भट्ट सफाई देती हैं कि उन्होंने छोटे लोग कमेंट के बारे में बता चुकी हैं. उनका मतलब  इस बारे में छोटी सोच के लोगों  से जुड़ा था. पूजा भट्ट ने आगे ये भी कहा कि अगर एक एक बात को पकड़ कर बैठने लगे तो इस घर में बात करना मुश्किल हो जाएगा.

निब्बी पर मिला करारा जवाब

अभिषेक मल्हान को एल्विश यादव की गर्लफ्रेंड पर कमेंट करना भारी पड़ गया. अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव एक साथ बात कर रहे थे. जिसमें एल्विश यादव ने अपनी गर्लफ्रेंड का जिक्र किया. बातचीत में अभिषेक मल्हान ने उनकी गर्लफ्रेंड को निब्बी कहा. जिस पर करारा जवाब देते हुए एल्विश यादव ने कहा कि उनकी गर्लफ्रेंड बिलकुल निब्बी नहीं है. वो कई उम्रदराज महिलाओं को जानते हैं जो निब्बियों की तरह बिहेव करती हैं. बिग बॉस ओटीटी का फिनाले बहुत नजदीक है. उससे पहले घर का माहौल हर दूसरे दिन बदल रहा है. कंटेस्टेंट कम होने के बावजूद घर के माहौल को दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jaipur Nagar Nigam Meeting: जयपुर नगर निगम की कार्यसमिति बैठक में किन मुद्दों पर हुई बात Mayor ने NDTV को बताया