पूजा बेदी की तरह हाइट में लंबी और ग्लैमरस हैं 25 साल की बेटी, कबीर बेदी की नातिन को देख फैन्स बोले- OMG इतनी खूबसूरत

पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला लुक्स के मामले में अपनी मां से बिलकुल भी कम नहीं हैं. सोशल मीडिया पर अलाया काफी एक्टिव देखी जाती हैं और उनकी ढेरों ग्लैमरस फोटोज यहां मौजूद हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बेहद खूबसूरत हैं पूजा बेदी की बेटी अलाया
नई दिल्ली:

पूजा बेदी अपने टाइम की ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक रही हैं. पूजा अपने ओने अभिनय से ज्यादा अपने स्टाइल और ग्लैमर के लिए चर्चा में रहीं. साथ ही पूजा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के लिए जानी गईं. अपने 29 साल के करियर में पूजा सिर्फ गिनी-चुनी 7 फिल्मों में ही नजर आईं. वैसे अब पूजा बेदी की 25 साल की बेटी अलाया फर्नीचरवाला फिल्म 'जवानी जानेमन' से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. इस फिल्म में उन्हें सैफ की बेटी के रोल में देखा गया था.

अलाया फर्नीचरवाला लुक्स के मामले में अपनी मां से बिलकुल भी कम नहीं हैं. सोशल मीडिया पर अलाया काफी एक्टिव देखी जाती हैं और उनकी ढेरों ग्लैमरस फोटोज यहां मौजूद हैं. अलाया को इंस्टाग्राम पर एक बड़ी संख्या में लोग भी फॉलो करते हैं. वहीं हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने कहा था कि उन्हें अलाया आज की जेनरेशन में सबसे पोटेंशियल एक्ट्रेस लगती हैं. अलाया को हाल ही में कार्तिक आर्यन की फ्रेडी में भी देखा गया था. फिल्म में अलाया की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद भी किया था. 

Advertisement

बता दें, पूजा बेदी ने साल 1994 में इब्राहिम फर्नीचरवाला से शादी की, जिनसे उनका साल 2003 में तलाक हो गया. कपल के अलाया और उमर नाम के दो बच्चे हैं. अलाया फर्निचार्वाला कबीर बेदी की नातिन हैं. अलाया का जन्म 28 नवंबर 1997 में हुआ था. साल 2011 में अलाया ने सोनी इंटरनेशनल चैनल के रियलिटी शो में हिस्सा लिया था. इसमें वे अपनी मां के साथ बतौर कंटेस्टेंट दिखाई दी थीं.

ये भी देखें: 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक

Featured Video Of The Day
Parliament Session 2024: 'द्विवेदी, त्रिवेदी, चतुर्वेदी' पर खरगे-धनखड़ में हो गई मजेदार चर्चा