वैलेंटाइन डे पर मम्मी के गाने पर डांस कर रहीं थी पूजा बेदी की बेटी, फिर हुआ कुछ ऐसा देखकर रह जाएंगे हैरान

वैलेंटाइन डे पर अलाया ने मम्मी पूजा बेदी के गाने पर ऐसा डांस किया कि आप भी हो जाएंगे इंप्रेस लेकिन वीडियो में एक ट्विस्ट है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आज वेलेंटाइन डे के सुपर स्पेशल मौके पर एक्ट्रेस अलाया एफ ने अपने फैन्स को सरप्राइज करते हुए एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर की है. जी हां इस मौके पर उन्होंने ने एक दिल छू लेने वाली वीडियो पोस्ट की जिसमें उनके साथ और उनकी मां और मशहूर एक्ट्रेस पूजा बेदी क्लासिक फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' के टाइमलेस सॉन्ग "पहला नशा" पर डांस कर रहे हैं. बता दें इस फिल्म में आमिर खान और खुद पूजा बेदी के साथ टैलेंटेड कास्ट की टोली नजर आई थी. 

वीडियो की शुरूआत अलाया के साथ होती है जो अपने शानदार डांस स्किल्स के लिए जाती जानी जाती हैं और ऐसे में "पहला नशा" पर उन्हें थिरकते देखना वाकई लाजवाब है. डांस फ्लोर पर उनकी जोशीली एनर्जी खुशी लेकर आती है और प्यार को सेलिब्रेट करती हैं. जैसे कि वीडियो में देखा जा सकता है कि पूजा बेदी भी इस दौरान अपनी बेटी का खूब साथ देती हैं और पुरानी यादें ताजा करती हैं.

वीडियो में मां-बेटी की जोड़ी की केमिस्ट्री और सिंक्रोनाइज्ड डांस मूव्स इसे उनके फैन्स के लिए एक परफेक्ट वेलेंटाइन डे गिफ्ट बनाते हैं. अलाया के सदाबहार गाने की चॉइस और डांस के लिए उनकी एक्साइटमेंट दर्शकों के साथ अच्छी तरह से कनेक्ट कर गई है और जिसने वेलेंटाइन डे की खुशी को भी डबल कर दिया है. वेलेंटाइन डे पर अलाया एफ के इस जेस्चर ने ना केवल डांस और सेलिब्रेश के प्रति उनके प्यार को दर्शाया, बल्कि उनकी मां के साथ उनके खूबसूरत रिश्तों को भी जाहिर करता है.

Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!
Topics mentioned in this article