पोन्नियिन सेलवन 1 की रिलीज के तीन महीने बाद ही हुई दूसरे पार्ट की घोषणा, इस दिन रिलीज होगी ऐश्वर्या राय की पीएस 2

मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन 1 यानी पीएस 1 थी. यह फिल्म इस साल सितंबर में ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. जिसे पर्दे पर खूब पसंद किया गया है. दर्शक फिल्म के दूसरे सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

साल 2022 में बॉलीवुड की तुलना में साउथ सिनेमा की फिल्मों ने काफी सुर्खियां बटोरी. साउथ की कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर न केवल दर्शकों के दिलों को जीता, बल्कि शानदार कमाई भी की है. उन्हीं में से एक निर्माता-निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन 1 यानी पीएस 1 थी. यह फिल्म इस साल सितंबर में ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. जिसे पर्दे पर खूब पसंद किया गया है. दर्शक फिल्म के दूसरे सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म पोन्नियिन सेलवन 2 का इंतजार करने वालों के लिए अच्छी खबर है.

मेकर्स ने फिल्म पोन्नियिन सेलवन 2 की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. यह फिल्म अगले साल यानी 28 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म पोन्नियिन सेलवन 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है. जिसे जल्द खत्म किया जाएगा. गौरतलब है कि पोन्नियिन सेल्वन 1 को भारत की नहीं बल्कि पूरी दुनिया में खूब पसंद किया गया है. फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 1 इस साल कॉलीवुड सिनेमा में तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है.

आपको बता दें कि इस फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 1 में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन मुख्य भूमिका में थीं. उनके अलावा फिल्म में साउथ सिनेमा के अभिनेता कार्ति, तृषा कृष्णन, जयम रवि, चियान विक्रम, ऐश्वर्या लक्ष्मी और शोभिता धुलिपाला फिल्म में लीड रोल में है. यह फिल्म पिछले महीने 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसके बाद से फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 1 बॉक्स ऑफिस पर लगातार ताबड़तोड़ कमाई कर रही थी.

Featured Video Of The Day
Amethi Murder Case Breaking News: अमेठी में दलित शिक्षक परिवार हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार