Ponniyin Selvan 2 Box Office Collection Day 4: ऐश्वर्या की फिल्म की दुनियाभर में धूम, चार दिन में कमाए इतने करोड़

Ponniyin Selvan 2 Box Office Day 4 Collection: ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी भरा सफर जारी है. फिल्म ने चार दिन में 200 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
P
नई दिल्ली:

'पोन्नियिन सेल्वन 2' का बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार सफर जारी है. साउथ की इस फिल्म को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. जहां 21 अप्रैल को रिलीज हुई सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पस्त हो गई है, वहीं साउथ की इस फिल्म ने झंडे गाड़ दिए हैं. मणिरत्नम निर्देशित 'पोन्नियिन सेल्वन 2' ने चार दिन में दुनियाभर में 200 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. पीएस 2 का यह ग्रॉस कलेक्शन है. इस तरह फिल्म तेजी से प्रॉफिट की ओर बढ़ती नजर आ रही है.

'पोन्नियिन सेल्वन 2' के चौथे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी फिल्म प्रोडक्शन हाउस के ऑफिशल एकाउंट पर दी गई है. इसमें बताया गया है, 'सीमाओं को तोड़ रही है और दुनिया को जीत रही है! पोन्नियिन सेल्वन ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है.' यह फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन है. इस तरह मणिरत्नम एक बार फिर दर्शकों की कसौटी पर खरे उतरे हैं. 

'पोन्नियिन सेल्वन 2' में ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, जयम रवि, कार्ति, तृषा, ऐश्वर्या लक्ष्मी और शोभिता धूलिपाला मुख्य किरदारों में हैं. पीएस 2 का बजट लगभग ढाई सौ करोड़ रुपये बताया गया है. फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज हुई है. इसका पहला पार्ट 2022 में रिलीज हुआ था. 

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: PM Modi ने Mumbai दौरे में Congress पर लगाए बड़े आरोप!