PS 2 Box Office Collection Day 1: ऐश्वर्या की 'पोन्नियिन सेल्वन' का जलवा, बंपर ओपनिंग देख सलमान खान फैंस को लगेगा झटका

Ponniyin Selvan 2 Box Office Collection Day 1: ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम की पोन्नियिन सेल्वन भाग 2 के पहले दिन की कमाई का आंकड़ा सामने आ गया है, जिसे देखकर सलमान खान और किसी का भाई किसी की जान फैंस को झटका लगने वाला है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
P
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और चियान विक्रम की पोन्नियिन सेल्वन यानी पीएस के दूसरे भाग का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. जबकि दूसरे पार्ट में क्या खास देखने को मिलेगा यह जानने के लिए भी एक्साइटेड थे क्योंकि इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सलमान खान स्टारर किसी का भाई किसी की जान को पीछे छोड़ ऐश्वर्या और विक्रम की पोन्नियिन सेल्वन 2 (Ponniyin Selvan 2 Box Office Collection Day 1) ने बंपर कमाई की है, जो कि भाईजान के फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है. वहीं इस वीकेंड पर दोनों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है, जिसे देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.  

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के अनुसार, निर्देशक मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन: II यानी PS-2 (PS 2 Box Office Collection) ने पूरे भारत में धमाकेदार ओपनिंग करते हुए सभी भाषाओं में 32 करोड़ रुपये की कमाई की है. जबकि दूसरे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई करने के आसार हैं. वहीं सलमान खान स्टारर किसी का भाई किसी की जान की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन केवल 15 करोड़ तक की कमाई की थी, जो कि पोन्नियन सेल्वन के आधे से थोड़ा कम है. हालांकि आने वाले हफ्तों में दोनों का क्या हाल होता है यह देखने लायक है. लेकिन फैंस का रिव्यू मानें तो उनका कहना है कि पोन्नियन सेल्वन, बाहुबली के मुकाबले जबरदस्त है. 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024 में Anti Incumbency पर क्या बोले CM Nayab Singh Saini?