‘पोन्नियिन सेलवन 1’ की एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला हैं बेहद खूबसूरत, इन 6 फोटोज को देख कर नहीं हटेंगी आपकी नजर

शोभिता धूलिपाला अपने हर लुक में शानदार दिखती हैं. हाल ही में वह ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ में नजर आईं. उनके शानदार एथनिक लुक ने फैंस का दिल जीत लिया. शोभिता काफी स्टाइलिश हैं और उनकी ड्रेसिंग सेंस और फैशन कमाल की है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
‘पोन्नियिन सेलवन 1’ की एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला हैं बेहद खूबसूरत
नई दिल्ली:

शोभिता धूलिपाला अपने हर लुक में शानदार दिखती हैं. हाल ही में वह ‘पोन्नियिन सेलवन 1' में नजर आईं. उनके शानदार एथनिक लुक ने फैंस का दिल जीत लिया. शोभिता काफी स्टाइलिश हैं और उनकी ड्रेसिंग सेंस और फैशन कमाल की है. एक्ट्रेस हमेशा स्टनिंग आउटफिट चुनती है. हम दिखा रहे हैं उनके कुछ बेहद स्टाइलिश लुक.  इस फोटो में शोभिता ब्रांड रॉ मैंगो के एक पेस्टल ग्रीन ऑर्गेना साड़ी में दिख रही हैं. वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सटल और स्टाइलिश ड्रेप के पल्लू पर गोल्डन बॉर्डर और जियोमेट्रिक पैटर्न थे. एक्ट्रेस ने एलिगेंट साड़ी को एक स्लीवलेस, क्लोज नेक ब्लाउज के साथ शीर डिटेलिंग के साथ टीम्ड किया. 

इस ब्लैक एंड साड़ी में शोभिता शानदार दिख रही हैं. उन्होंने ब्लैक एंड साड़ी को स्लीवलेस ब्लाउज के साथ कैरी किया है और ब्लैक चश्मा पहना है. उन्होंने यह सिंपल और एलिंगेंट लुक चेन्नई में प्रेस मीट के दौरान कैरी की है.   

Advertisement
Advertisement

 
शोभिता इस लुक में ‘पोन्नियिन सेलवन 1' में नजर आई थीं. यह उनका रॉयल और भव्य लुक है. गोल्डन साड़ी और गोल्डन जुलरी में वह शानदार दिख रही हैं.  
 

Advertisement

शोभिता इस पेस्टल ग्रीन सूट सेट में शानदार लग रही हैं. यह उनका प्रोफेशनल लुक है. ट्राउजर के साथ उन्होंने मैचिंग शर्ट पहनी हैं और न्यूड मेकअप की है. वहीं हील वाली सैंडल के साथ उन्होंने अपने लुक का पूरा किया है.  
 

Advertisement

शोभिता अपने इस लुक में बेहद सुंदर दिख रही हैं. इस ड्रेस को उन्होंने गोल्डन स्टाइलिश सैंडल और गोल्डन इयररिंग के साथ कैरी की है. बालों को उन्होंने बेहद स्टाइलिश लुक दिया है और पीछे की तरफ बांध लिया है. इस लुक में वह सिंपल और क्लासी लग रही हैं.  

रेड कलर की इस ड्रेस में शोभिता फैशन क्वीन दिख रही हैं. वह इस फोटो में बैकलेस रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं. अपने इस लुक को उन्होंने रेड लिपस्टिक के साथ पूरा किया है. वहीं बालों को उन्होंने कर्ल किया  है. वह बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आ रही है.  
 

 

 
 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: जो पकड़े गए हैं क्या वही हैं असली गुनहगार? | Des Ki Baat | NDTV India