पुलिस की वर्दी पहने शख्स ने गिटार बजाकर गाया 'अपना बना ले पिया' गाना, वीडियो देख अरिजीत सिंह को जाएंगे भूल

वायरल वीडियो पैपराजी द्वारा शेयर किया गया है, जिसमें पुलिस की वर्दी पहने एक लड़का कार में गिटार बजाने के साथ-साथ वरुण धवन की भेड़िया फिल्म का अपना बना ले गाना गाते हुए दिख रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
पुलिसवाले ने गाया अरिजीत सिंह का अपना बना ले गाना
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों सिंगिंग, डांसिग हो या एक्टिंग. हर वीडियो वायरल हो जाती है. हालांकि इनमें कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो टैलेंटेड इतने होते हैं कि वायरल हो जाते हैं. इसी बीच एक पुलिस की वर्दी पहने एक शख्स का सिंगिंग वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख अरिजीत सिंह के फैंस भी रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाएंगे. इतना ही नहीं वीडियो देखकर लोगों का कहना है कि हिमेश रेशमिया को उन्हें सिंगिंग करने का एक मौका देने की बात कहते दिख रहे हैं. 

वायरल वीडियो पैपराजी द्वारा शेयर किया गया है, जिसमें पुलिस की वर्दी पहने एक लड़का कार में गिटार बजाने के साथ-साथ वरुण धवन की भेड़िया फिल्म का अपना बना ले गाना गाते हुए दिख रहा है. इस गाने को वैसे तो अरिजीत सिंह ने गाया है. लेकिन लड़के की आवाज सुनकर फैंस भी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं. इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, बहुत अच्छा है. ओरिजनल के जैसा एकदम. दूसरे ने लिखा, क्या आवाज है, बहुत अच्छे, तीसरे यूजर ने लिखा, हिमेश रेशमिया जी आप कहां है. चौथे यूजर ने लिखा, दिल को छू लेने वाली आवाज, खूब जंच रहा है ये सॉन्ग इन पर . दिल छू लिया. इसके अलावा लोगों ने हार्ट और तालियां बजाते हुए इमोजी शेयर की है. 

Advertisement

बता दें, इससे पहले एक गांव के लड़के का वीडियो वायरल हुआ था, जिसे फैंस ने खूब प्यार दिया था. वहीं सोशल मीडिया पर उस लड़के की वीडियो वायरल होने के बाद सिंगर हिमेश रेशमिया ने उसे लॉन्च किया था. गाने की बात करें तो अरिजीत सिंह का ये गाना भेड़िया फिल्म का है, जो 25 नवंबर 2022 को रिलीज हुई थी. इसमें वरुण धवन के अलावा कृति सेनन लीड रोल में नजर आई थीं. वहीं बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अच्छा कलेक्शसन नहीं कर पाई थी. हालांकि कुल बजट से हटकर फिल्म ने कमाई की थी. 

Advertisement

मलाइका अरोड़ा और गुरु रंधावा का नया गाना लॉन्‍च, साथ में सेल्‍फी लेते आए नजर

Advertisement
Featured Video Of The Day
New Criminal Laws: Women-Children से संबंधित अपराधों में सजा और सख्त | Indian Law | Neeta Ka Radar