कनॉट प्लेस में गिटार बजा रहे लड़के को पुलिसवाले ने यूं रोका, वीडियो देख 'मिर्जापुर' फेम एक्टर बोले- शर्मनाक

मिर्जापुर के एक्टर राजेश तैलंग ने एक वीडियो शेयर किया है, इसे लेकर सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं और लोग कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
राजेश तैलंग ने इस वीडियो को किया शेयर
नई दिल्ली:

अकसर देखा गया है कि मशहूर बाजारों में कई युवा गिटार या कोई वाद्य यंत्र बजाते नजर आते हैं. ऐसा सिर्फ देश में ही नहीं विदेशों में भी होता है. सड़क किनारे वायलिन बजाने वाली एक लड़की तो दुनियाभर में लोकप्रिय हो चुकी है और उसके वीडियो यूट्यूब पर धूम भी मचाते हैं. लेकिन दिल्ली के कनॉट प्लेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक कनॉट प्लेस में जमीन पर बैठकर गिटार बजाता नजर आ रहा है. लेकिन तभी पुलिस वाला उसे आकर रोक देता है. बेशक इसकी कोई भी वजह हो सकती है, लेकिन जिस तरह से पुलिसकर्मी पेश आता है, उसे लेकर सोशल मीडिया पर जरूर सवालिया निशान लग रहे हैं. मिर्जापुर में रमाकांत पंडित का किरदार निभाने वाले राजेश तैलंग ने इस वीडियो को शेयर किया है और कमेंट भी किया है. 

राजेश तैलंग ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'इस क्लिप को इंस्टाग्राम पर देखा. दिल्ली पुलिस यह सही नहीं है. यह कलाकार हमारी दिल्ली को म्यूजिक से और खूबसूरत बना रहा है. शर्मनाक.' इस वीडियो में पुलिसाकर्मी आता है और पहले युवक के गिटार के कवर को बंद करता है और फिर उसके हाथ को हिलाकर उसके बजते गिटार को रोक देता है. वह युवक पूछता है कि यह तरीका है तो वह कहता है कि जब आवाज नहीं सुन रहे हो तो. यही नहीं, पुलिसकर्मी वहां मौजूद लोगों की भीड़ को भी वहां से चले जाने के लिए कहता है. इस तरह इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Flight Bomb Threat: कौन होते हैं Sky Marshals, कैसे रोकेंगे Airport और Plane में Blast?