पीएम मोदी की मां हीराबेन के निधन से शोक में बॉलीवुड, अक्षय से लेकर कंगना ने कही ये बात

हीराबेन मोदी के निधन पर कंगना रनौत ने तड़के सुबह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रिएक्शन दिया.

Advertisement
Read Time: 19 mins
पीएम मोदी की मां का निधन
नई दिल्ली:

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी अब इस दुनिया में नहीं रहीं. हीराबेन मोदी का आज सुबह यानी 30 दिसंबर को देहांत हो गया है. स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं को लेकर मगंलवार को हीराबेन अहमदाबाद के यूएन हॉस्पिटल में एडमिट हुई थीं, जहां शुक्रवार को उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली. पीएम मोदी की मां के निधन से बॉलीवुड में भी शोक की लहर दौड़ उठी है. बॉलीवुड के सितारों ने भी हीराबेन मोदी के देहांत पर शोक जाताना शुरू कर दिया है. इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का है.

कंगना रनौत ने दिया रिएक्शन 
हीराबेन मोदी के निधन पर कंगना रनौत ने तड़के सुबह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रिएक्शन दिया. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में पीएम मोदी और उनकी मां हीराबेन की एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "ईश्वर प्रधानमंत्री जी को इस कठिन समय में धैर्य और शांति दे, ओम शांति". इस तरह से पीएम मोदी की मां के गुजरने पर कंगना ने अपना शोक व्यक्त किया. बता दें, इंडस्ट्री के कई सेलेब्स पीएम मोदी की मां के निधन पर शोक जताते हुए नजर आएंगे. 

100 साल की थीं हीराबेन मोदी 
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन मोदी ने 100 साल की लंबी उम्र के बाद इस दुनिया को अलविदा कहा है. मां के निधन की जानकारी मिलते ही पीएम मोदी दिल्ली से अहमदाबाद के लिए रवाना हो गए हैं. आज पीएम कोलकाता में होने वाले कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेने वाले थे, लेकिन अब कहा जा रहा है कि सभी कार्यक्रमों को फिलहाल के लिए रद्द कर दिया गया है. 

हीराबेन मोदी के निधन पर इन सेलेब्स ने भी जताया शोक

Advertisement
Advertisement
Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Paris Olympics 2024 में जा रहे भारतीय एथलीटों का मनोबल बढ़ाने के लिए कैंपेन, एक थीम सॉन्ग लॉन्च