पीएम मोदी पर फिल्माया गाना ग्रैमी अवॉर्ड्स के लिए हुआ नामांकित, आपने सुना है क्या

PM Modi Featuring Song: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिल्माया गया गाना 'एबंडेंस इन मिलेट्स' को 2024 ग्रैमी अवार्ड्स में बेस्ट ग्लोबल म्यूजिक कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
पीएम मोदी पर आधारित गाना ग्रैमी अवॉर्ड्स के लिए नामांकित
नई दिल्ली:

PM Modi Featuring Song: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिल्माया गया गाना 'एबंडेंस इन मिलेट्स' को 2024 ग्रैमी अवार्ड्स में बेस्ट ग्लोबल म्यूजिक कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है. दरअसल, पीएम मोदी और भारतीय-अमेरिकी गायिका फाल्गुनी शाह ने अपने पति गौरव शाह के साथ इस खास गाने पर सहयोग किया. गाने की बात करें तो पीएम मोदी द्वारा लिखित और दिया गया भाषण दिखाया गया है. विश्व की भूख को कम करने की एक और संभावित कुंजी के रूप में सुपरग्रेन के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए बनाया गया.

यह विशेष गीत सर्वश्रेष्ठ वैश्विक संगीत परफॉर्मेंस कैटेगरी के लिए अन्य नामांकित अरूज आफताब, विजय अय्यर और शहजाद इस्माइली की शैडो फोर्सेस के साथ नॉमिनेट हुआ हैं. 

इस साल की शुरुआत में एक्स पर गाना शेयर करते हुए सिंगर फालू ने कहा, "बाजरा में प्रचुरता" यह गीत पीएम नरेंद्र मोदी के संयुक्त राष्ट्र में 2023 को अंतर्राष्ट्रीय बाजरा वर्ष घोषित करने के प्रस्ताव से प्रेरित है. उनके साथ सहयोग करना, बाजरा को बढ़ावा देने के लिए एक गीत लिखना, किसानों को इसे उगाने में मदद करना और दुनिया की भूख को खत्म करने में मदद करना सम्मान की बात है."

Featured Video Of The Day
UK General Election 2024: Keir Starmer की जीत और Rishi Sunak की बड़ी हार की ये रहीं 10 वजहें
Topics mentioned in this article