हाथ में खाने की प्लेट लेकर शराबी ने किया ऐसा नागिन डांस, बॉलीवुड के मशहूर डांसर के भी छूट गए पसीने

जावेद जाफरी ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार डांस वीडियो शेयर किया है. नशे में धुत आदमी का रफ्तार के गाने पर डांस देख आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
शराबी का फनी डांस देख इंप्रेस हुए जावेद जाफरी !
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर रील देखने की अगर एक बार शुरुआत हो जाए तो आधा एक घंटा तो यूं ही निकल जाता है. स्क्रोल किए जाओ और नया कंटेंट देखे जाओ. इस पर और चार चांद तब लग जाते हैं जब कोई सेलेब वीडियो शेयर कर दे. फिर तो किसी वीडियो के वायरल होने के चांस और बढ़ जाते हैं. जैसे कि आप इस वीडियो को देख लीजिए. जावेद जाफरी इस बंदे के डांस से ऐसे इंप्रेस हुए कि वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर ही लगा डाला. वीडियो में आप देखेंगे कि एक आदमी किसी पार्टी में खाना खाता दिख रहा है. वह नशे में इस कदर धुत है कि खाना भी नाचते नाचते खा रहा है और इसकी मूवमेंट ऐसी है जो किसी प्रोफेशनल डांस से कम नहीं. यही वजह है कि जावेद जाफरी इसे शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए.

हाथ में प्लेट लिए झूमता गाता ये शराबी इंस्टा यूजर्स को बहुत पसंद आ रहा है. खास बात है बैग्राउंड में बज रहा रफ्तार का गाना. अंकल जी ने ऐसी बीच पकड़ी कि लोग हंस भी रहे हैं और इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं. इस पर लोगों के कमेंट भी काफी मजेदार आ रहे हैं.  एक ने लिखा, इनको बहुत डांस आ रहा है. एक ने लिखा, अच्छा अच्छा एक बार सर आप भी हो जाओ शुरू आदी आदी बोल कर. एक का कमेंट था, डाइन इन डांस. एक ने लिखा, इसी खुशी की तलाश कर रहा हूं जीवन में. जावेद जाफरी ने सभी को जवाब देते हुए लिखा, कई लोगों को AL KO Hall जोक समझ नहीं आया. बता दें कि जावेद जाफरी ने इंस्टा पर कैप्शन में लिखा था, AL KO HALL में छोड़ोगे तो ये होगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit में बोले Dilip Mandal: PM Modi ने अगले 25 साल का रोड मैप पेश किया