इंग्लैंड-न्यूजीलैंड के मैच में खाली स्टेडियम की फोटो हुईं वायरल, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- क्या ये ODI का अंत है ?

क्रिकेट वर्ल्ड कप के ओपनर मैच का नजारा कई लोगों को परेशान कर रहा है. इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के इस मैच में दर्शकर ना के बराबर थे. इसे लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी ट्वीट किया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

कई महीनो के इंतजार के बाद आखिरकार आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का आगाज हो गया है. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का पहला मैच खेला गया. देश भर के क्रिकेट लवर और फैंस को इस बात की उम्मीद थी की बड़ी तादाद में लोग मैच देखने आएंगे. लेकिन जो तस्वीर सामने आई वह हैरान कर देने वाली थी. क्रिकेट ग्राउंड खचाखच भरा होने की बजाय वर्ल्ड कप 2023 के ओपनिंग मैच में स्टेडियम पूरी तरह खाली नजर आया.  इस तस्वीर के बाद क्रिकेट फैंस में खासी निराशा देखने को मिल रही है. हाल ही में फिल्म घूमर में एक क्रिकेटर का किरदार निभाने वाली सैयामी खेर में भी वर्ल्ड कप के ओपनिंग मैच की इस निराशाजनक तस्वीर पर अपनी चिंता व्यक्त की है. 

जिस मैदान के खचाखच भरे होने की उम्मीद की जा रही थी उसके इस तरह खाली नजर आने पर फैंस से लेकर क्रिकेटर तक सभी चिंतित हैं. घूमर एक्ट्रेस सैयामी खेर ने चिंता जताई है. सैयामी खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'विश्व कप के उद्घाटन मैच के लिए इतनी कम भीड़ देखना बहुत निराशाजनक है. क्या ये वनडे क्रिकेट का अंत है?' तस्वीर देखेंगे तो आपको मैदान की ऑरेंज सीटें पूरी तरह खाली नजर आएंगी जो बहुत ही निराश कर देने वाला है. क्योंकि भारत इस बार वर्ल्ड कप की मेजबानी कर रहा है ऐसे में लोग ये भी कह कर रहे हैं कि शायद वर्ल्ड कप के पहले मैच में भारत शामिल नहीं था इसलिए लोगों में उत्साह देखने को नहीं मिला. 

Advertisement

टीम इंडिया टूर्नामेंट का पहला मैच रविवार 8 अक्तूबर को चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी. विश्व कप के शुरुआती मैच में इतनी कम ऑडियंस को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को ट्रोल कर रहे हैं. इसे लेकर वीरेंद्र सहवाग ने भी ट्वीट कर लोगों से मैदान पहुंचकर उत्साह बढ़ाने के लिए कहा था. इस बीच इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की स्टार डेनिएल व्याट ने भी अहमदाबाद के स्टेडियम में कुर्सियां खाली देखकर निराशा व्यक्त की. उन्होंने ट्विटर पर पूछा, 'दर्शक कहां हैं.

Advertisement

खुफिया मूवी रिव्यू:

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?