‘फूल और कांटे’ में Ajay Devgn की हीरोइन को अब पहचानना हुआ मुश्किल, नई PHOTO देख लोग बोले- ये वही पूजा है?

सोशल मीडिया पर Madhoo की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है. इन तस्वीरों में वे फॉरेन की गलियों में घूमती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
फूल और कांटे की एक्ट्रेस का बदल गया है लुक
नई दिल्ली:

साल 1991 की फिल्म फूल और कांटे तो आपको याद ही ही होगी! जी हां, ये वही फिल्म है जिसमें अजय देवगन को मुख्य भूमिका में देखा गया था. इस फिल्म में अजय के अपोजिट मधु दिखाई दी थीं. इस फिल्म के बाद जहां अजय के करियर ने उड़ान भरी और अजय आज भी बॉलीवुड में एक्टिव हैं और अपने फैन्स को बेहतरीन फिल्में दे रही हैं. वहीं Madhoo मदने फिल्मों से दूरी बना ली है. मधु भले ही फिल्मों में ज्यादा एक्टिव न हों, लेकिन लोग आज उन्हें ‘Phool Aur Kaante' की ‘पूजा' के रोल में आज भी याद करते हैं.

बता दें, सोशल मीडिया पर Madhoo की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है. इन तस्वीरों में वे फॉरेन की गलियों में घूमती नजर आ रही हैं. इस दौरान मधु का स्टाइलिश लुक भी देखने लायक है. तस्वीरों में मधु को लेदर पैंट, ओवरकोट और ब्लैक गॉगल में देखा जा सकता है. मधु फोटो में जिस तरह से खिलखिलाकर हंस रही हैं, उसे देखने के बाद उनके चाहने वालों के चेहरों पर भी मुस्कान आ गई है. इन तस्वीरों पर बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने कमेंट करते हुए लिखा है, “लव द लुक'.

Advertisement

Madhoo को फूल और कांटे के बाद कुछ फिल्मों जैसे रोजा, दिलजले, जेंटलमैन, योद्धा आदि में देखा गया, जिमसें कि उनके काम को लोगों ने काफी पसंद भी किया. आखिरी बार एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी' में नजर आई थीं. इसके साथ ही मधु कुछ शॉर्ट फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं.

Advertisement

ये भी देखें: तमिल सिनेमा के लिए अच्छी खबर, फिल्म 'जय भीम' का एक दृश्य 'ऑस्कर' के यूट्यूब चैनल पर आया

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Election: Amarnath यात्रा के बाद कश्मीर में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं