सुहाना-अनन्या से कम नहीं फूल और कांटे एक्ट्रेस मधु की बेटी, एयरपोर्ट पर मां के साथ हुईं स्पॉट तो फैंस दे बैठे दिल

1991 में आई फूल और कांटें की एक्ट्रेस मधु की बेटी का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

1991 में आई फूल और कांटें फिल्म तो आपको याद ही होगी, जिसमें अजय देवगन और एक्ट्रेस मधु की सुपरहिट जोड़ी देखने को मिली थी. वहीं फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती पर ऐसे फिदा हुए कि आज तक उन्हें पसंद करते हैं. इसी बीच एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस मधु अपनी बेटी किया के साथ स्पॉट हुईं, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं कहते दिख रहे हैं कि स्टारकिड्स सुहाना खान, अनन्या पांडे और खुशी कपूर से वह किसी भी मामले में कम नहीं हैं. 

एयरपोर्ट पर बेटी के साथ स्पॉट हुईं एक्ट्रेस मधु

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक्ट्रेस मधु और उनकी बेटी मैचिंग ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. वहीं दोनों ने चेहरे पर चश्मा लगाया हुआ है. जबकि एक्ट्रेस बेटी का हाथ थामे पैपराजी को पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने हार्ट इमोजी कमेंट में शेयर करना शुरू कर दिया है. जबकि एक यूजर ने खूबसूरत कमेंट में लिखा है. 

Advertisement

एक्ट्रेस मधु की बात करें तो उन्होंने साल 1991 में अजय देवगन के साथ फिल्म 'फूल और कांटे' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इससे पहले वह एक तमिल फिल्म के साथ अपने एक्टिंग करियर का आगाज कर चुकी थीं. जबकि मधु को असली फेम मणिरत्नम की 1992 में रिलीज हुई फिल्म 'रोजा' से मिला. इस फिल्म में सीधी सादी लड़की के किरदार में फैंस ने उन्हें सालों तक याद किया गया. लेकिन कुछ फिल्मों के बाद उनका सूरज डूबने लगा और धीरे-धीरे उनकी चमक धुंधली पड़ गई. लेकिन अब वह एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर चुकी हैं. जबकि साउथ की कुछ फिल्मों में नजर भी आ चुकी हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Karachi Airport Blast: Karachi Airport के पास हुए धमाके जिम्मेदारी किसने ली?