विक्रांत मैसी ने दिखाई अपनी दुनिया, पत्नी और बेटे की शेयर की खूबसूरत तस्वीरें तो सुनील ग्रोवर बोले- वाह जी वाह...

Netflix फिल्म फिर आई हसीन दिलरूबा के लिए तैयार विक्रांत मैसी ने इंस्टाग्राम पर पत्नी शीतल और बेटे वरदान की फोटो शेयर की है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
विक्रांत मैसी ने बेटे वरदान और पत्नी शीतल को बताया अपनी दुनिया
नई दिल्ली:

विक्रांत मैसी अपनी नई फिल्म फिर आई हसीन दिलरूबा के लिए तैयार हैं, जो नेटफ्लिक्स पर आने वाली है. यह हसीन दिलरूबा का सीक्वल है. हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया गया, जो काफी चर्चा में हैं. इसी बीच एक्टर ने अपनी दुनिया की झलक फैंस को दिखाते हुए एक खूबसूरत फोटो शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है. वहीं सेलेब्स कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं, जिनमें एक्टर सुनील ग्रोवर से लेकर सनी कौशल का नाम शामिल है. 

इंस्टाग्राम  पर मेरी दुनिया के कैप्शन के साथ विक्रांत मैसी ने पत्नी शीतल को बेटे वरदान को उठाए हुए एक तस्वीर शेयर की है. फोटो में चेहरा तो नहीं लेकिन एक मुस्कुराहट साफ देखने को मिल रही है. इस फोटो पर एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने लिखा गॉ़ड ब्लेस. वहीं सुनील ग्रोवर ने लिखा, वाह जी वाह, गॉड ब्लेस. इसके अलावा सनी कौशल और आरजेकार्तिक ने हार्ट इमोजी और बेटे पर खूब प्यार लुटाया और आशीर्वाद दिया है. 

इसके अलावा विक्रांत मैसी ने इंस्टाग्राम पर भी बेटे और पत्नी की एक फोटो शेयर की है, जिसमें चेहरा साफ नजर आ रहा है. फोटो में बेटे वरदान की क्यूटनेस साफ नजर आ रही है. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि विक्रांत मैसी और उनकी वाइफ शीतल ने ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में साथ काम किया है और साल 2015 से एक दूसरे को डेट किया. इशके बाद 14 फरवरी 2022 को दोनों ने शादी की, जिसके बाद उनके बेटे का जन्म 7 फरवरी 2024 में हुआ.

गौरतलब है कि विक्रांत मैसी को 12वीं फेल में उनके किरदार के लिए बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड 2024 में मिला था, जिसमें उन्होंने आईपीएस ऑफिसर मनोज कुमार शर्मा का किरदार अदा किया. वहीं द साबरमती रिपोर्ट उनकी अपकमिंग फिल्म है. इसके अलावा वह नेटफ्लिक्स फिल्म हसीन दिलरूबा में नजर आएंगे.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth Champions: भारत के Para-Athletes को गौरव सम्मान | Samarth By Hyundai