Bigg Boss OTT 3: टूटी बिग बॉस की तिकड़ी, एलिमिनेट हुईं अरमान मलिक की बीवी नंबर 1, लोग बोले- अनफेयर एविक्शन 

BB OTT 3: हाल ही में घर का पहला नॉमिनेशन हुआ था, जिसमें मुक्केबाज नीरज गोयत घर से बेघर हो गए थे. अब लेटेस्ट खबरों की मानें तो यूट्यूबर अरमान मालिक की पत्नी भी घर से बेघर हो गई हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से एलिमिनेट हुईं अरमान मलिक की पहली पत्नी
नई दिल्ली:

जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रहा रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. हाल ही में घर का पहला नॉमिनेशन हुआ था, जिसमें मुक्केबाज नीरज गोयत घर से बेघर हो गए थे. अब लेटेस्ट खबरों की मानें तो अरमान मालिक की पहली पत्नी यानी कि पायल मलिक भी घर से बेघर हो गई हैं. biggbossott3.tazakhabar नाम का ऑफिशियल पेज बिग बॉस ओटीटी की ताजा अपडेट्स को फैन्स संग साझा करता है और इसकी मानें तो पायल मलिक एलिमिनेट हो गई हैं. 

इस खबर को शेयर करते हुए लिखा गया है, 'ब्रेकिंग न्यूज. सोर्सेस की मानें तो पायल मलिक बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से एविक्ट हो गई हैं. कंफर्म खबर है. वो अब तक अच्छा खेल रही थी, लेकिन जिसको सबसे कम वोट मिलेंगे उसे जाना ही होगा". इस पोस्ट के बाद लोगों ने इस पर अपने रिएक्शन भी देने शुरू कर दिए हैं. यूजर्स का कहना है कि यह मेकर्स की चाल है. अगर वे निकल जाती हैं तो जल्द ही उन्हें बतौर वाइल्ड कार्ड बुलाया भी जाएगा. गौरतलब है कि यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों कृतिका और पायल के साथ बिग बॉस के घर में आए थे. 

Advertisement

इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, 'लव एविक्ट होना चाहिए था'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'मुझे लग रहा है वो वाइल्ड कार्ड बनकर वापस आएगी'. एक और लिखते हैं, 'इसका नसीब ही खराब है. कृतिका हमेशा इसके आगे निकल जाती है'. एक और लिखते हैं. 'अनफेयर एविक्शन' 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Kazakhstan की राजधानी Astana में China के विदेश मंत्री से मिले S Jaishankar