बिग बॉस ओटीटी 3 के बाद ट्रोल हुईं पायल मलिक, यूट्यूबर अरमान मलिक से लिया तलाक का फैसला! बोलीं- वह कृतिका के साथ रह सकता है...

बिग बॉस ओटीटी 3 के बाद से मिल रही नफरत के चलते यूट्यूबर पायल मलिक ने पति अरमान मलिक को तलाक देने का फैसला किया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
यूट्यूबर अरमान मलिक से पहली पत्नी पायल ने तलाक लेने का किया फैसला
नई दिल्ली:

पायल मलिक, जो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 से इविक्ट हो चुकी हैं. वह बीते कुछ समय से सुर्खियों में हैं. जहां उन्हें ट्रोल किया जा रहा है तो वहीं फैंस उनकी शादी को लेकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच उनका एक स्टेटमेंट चर्चा में आ गया है, जिसका कारण उनके पति और यूट्यूबर अरमान मलिक, जो कि इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 3 में हैं उनसे तलाक की प्लानिंग का जिक्र किया है. दरअसल, अपने नए व्लॉग में पायल मलिक ने सोशल मीडिया पर मिल रही नफरत का जिक्र करते हुए अपने दिल की बात कही है और अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है. 

वीडियो में वह कहती हैं, मैं इस ड्रामा और नफरत से थक चुकी हूं. अगर यह मेरे बारे में होता तो ठीक था. लेकिन यह नफरत मेरे बच्चों पर आ रही है और मैं इसकी परवाह नहीं करुंगी. यह बहुत शॉकिंग और घिनौना है. मैंने फैसला कर लिया है कि इसी वजह से मैने अरमान से तलाक लेने का फैसला कर लिया है. वह कृतिका के साथ रह सकता है मैं बच्चों की देखभाल कर लूंगी. 

आगे उन्होंने कहा, मैं गोलू (कृतिका)  को जानती हूं वह जैद के बिना नहीं रह सकती है और वह उसे रख सकती है. मैं अपने तीन बच्चों के साथ चली जाऊंगी. लोग उसकी बहुविवाह से खुश नहीं हैं और आप अब और नफरत बर्दाश्त नहीं कर सकते. यह मुझे बहुत परेशान कर रहा है.”

Advertisement

बता दें, पायल मलिक एक पॉपुलर यूट्यूबर और सोशल मीडिया स्टार हैं, जिन्होंने हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 3 में पति अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी  कृतिका मलिक के साथ शो में एंट्री की थी. वहीं कुछ हफ्ते पहले वह इविक्ट हो गई हैं. 

Advertisement

Bad Newz Review: बैड न्यूज है Tripti Dimri, Vicky Kaushal और Ammy Virk की Film

Advertisement
Featured Video Of The Day
22 साल इजरायली Jail में रह 'खान यूनिस का कसाई' Yahya Sinwar, अब हुई मौत