Bigg Boss OTT 3: घर से बाहर आते ही भड़कीं पायल मलिक, बोलीं- जब मैं बाहर आई, अरमान ने हंसते हुए कहा...

पायल ने कहा कि हमारे इस रिलेशन को कोई नहीं समझता. हमारी मजबूरी समझ लो. एक समझौता है, जो हम तीनों ने किया है. मेरे पीछे मेरा बेटा है, मैं पहले ही घर छोड़ कर आई हूं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पायल मलिक ने लगाया बड़ा आरोप
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद से ही अरमान मलिक चर्चा में हैं. वह अपनी दो बीवियों पायल और कृतिका मलिक के साथ इस शो में आए थे. हालांकि अब पायल घर से बाहर हो गई हैं. पायल घर से बाहर आने के बाद शो के मेकर्स पर भड़क पड़ी हैं. उन्होंने कहा कि शो में उन्हें, अरमान और कृतिका को बहुत नेगेटिव दिखाने की कोशिश की जा रही हैं. जब वह प्यार से रहते हैं तो वह नहीं दिखाया जाता लेकिन जब कुछ गलत होता है तो उसे लाइमलाइट में लाया जाता है.

पायल ने लगाया आरोप

पायल मलिक ने घर से बाहर आने के बाद कहा कि जब वह नॉमिनेट हुए थीं, तब अरमान ने उन्हें गले लगाया और सिर पर किस किया, लेकिन ये चीज टेलीकास्ट में नहीं दिखाई गई. जबकि उनके घर से जाते वक्त जब अरमान हंस कर उन्हें बाय कर रहे थे तो उस चीज को इस तरह से दिखाया गया कि पायल के जाने से अरमान खुश हैं. पायल ने आरोप लगाया कि इसे गलत तरह से पेश किया गया है. उन्होंने कहा कि अरमान ने हंसते हुए विदाई इसलिए दी ताकि उन्हें बुरा ना लगे.

अपने रिश्ते पर बोलीं पायल

पायल ने आगे कहा कि हमारे इस रिलेशन को कोई नहीं समझता. हमारी मजबूरी समझ लो. एक समझौता है, जो हम तीनों ने किया है. मेरे पीछे मेरा बेटा है, मैं पहले ही घर छोड़ कर आई हूं. कृतिका भी अपना परिवार छोड़ कर आई है तो अरमान उसे भी नही छोड़ सकते. इसलिए अरमान न मुझे छोड़ पा रहे हैं न कृतिका को.

Featured Video Of The Day
Jaipur Nagar Nigam Meeting: जयपुर नगर निगम की कार्यसमिति बैठक में किन मुद्दों पर हुई बात Mayor ने NDTV को बताया