'पावरी हो रही है' गर्ल की हुई शादी, पाकिस्तान से आई फोटोज देख पहचानना हुआ मुश्किल

दना की तस्वीरों पर फैन्स काफी प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं. उनकी एक करीबी ने लिखा, आप दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं...यह किसी सपने से कम नहीं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
पावरी गर्ल की हुई शादी
नई दिल्ली:

ये हम हैं...ये हमारी कार है...और ये पावरी हो रही है...ये लाइनें यकीनन आपको याद होंगी. कोई इस तरह के वायरल कंटेंट को कैसे भूल सकता है. पाकिस्तान की एक व्लॉगर ने कैजुअली सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में  वह यही लाइनें बोलती दिख रही थीं और इस वीडियो ने इंटरनेट पर ऐसी तबाही मचाई कि व्यूज की बाढ़ आ गई और 'पावरी हो रही है' वायरल हो गया. अब लेटेस्ट अपडेट ये है कि 'पावरी हो रही है' गर्ल दनानीर मुबीन की शादी हो गई है.

दनानीर ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. गोल्डन लहंगे में दना अपने दूल्हे मियां के साथ काफी जच रही थीं. उनकी तस्वीरों से साफ था कि वे तस्वीरें क्लिक करवाते हुए भी कुछ ना कुछ कमेंट जरूर कर रही होंगी तभी दोनों खिलखिलाते नजर आ रहे हैं.

दना की तस्वीरों पर फैन्स काफी प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं. उनकी एक करीबी ने लिखा, आप दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं...यह किसी सपने से कम नहीं. एक फैन ने लिखा, ये हम हैं...ये हमारे हस्बेंड हैं और ये पावरी हो रही है. एक ने लिखा, अप्सरा लग रही हो. बता दें कि कुछ दिन पहले पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. मेहंदी से लेकर हल्दी और रिसेप्शन तक माहिरा का हर लुक फैन्स को बहुत पसंद आया था.

वैसे भी माहिरा इंडिया में काफी पॉपुलर हैं और अब तो पाकिस्तानी एक्टर्स को भारत में काम करने का ग्रीन सिग्नल भी मिल गया है. इस फैसले से फैन्स में खासी एक्साइटमेंट है.

Featured Video Of The Day
NEET परीक्षा से जुड़ी याचिकाओं पर आज Supreme Court में होगी सुनवाई