Sooryavansham Trailer: पवन सिंह की सूर्यवंशम में है सिर्फ एक्शन, एक्शन और एक्शन, सामने आया धांसू ट्रेलर तो फैंस बोले- सुपर डुपर हिट बा

Pawan Singh Sooryavansham Trailer: पावर स्टार पवन सिंह की अपकमिंग फिल्म "सूर्यवंशम" का धांसू ट्रेलर आ गया है, जिसे सात लाख से ज्यादा बार फैंस देख चुके हैं और पसंद कर रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Pawan Singh Sooryavansham Trailer: अमिताभ बच्चन की सूर्यवंशम टीवी की उन फिल्मों में से एक है, जो महीने में कई बार देखने को मिल जाती है. 1999 में रिलीज हुई इस मूवी में बिग बी का पिता और बेटे का डबल रोल देखने को मिला था. लेकिन अब भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह इसी नाम से अपकमिंग फिल्म लेकर आए हैं, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है. लेकिन खास बात यह है कि फिल्म में फैमिली स्टोरी ही नहीं बल्कि एक्शन, एक्शन औऱ एक्शन ही देखने को मिला है, जिसे देख फैंस रिलीज से पहले सुपरहिट बताते दिख रहे हैं. 

यशी फिल्म्स  और रेणु विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट प्रस्तुत पावर स्टार पवन सिंह की फिल्म "सूर्यवंशम" का ट्रेलर आउट कर दिया गया है. फिल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा और निर्माता निशांत उज्जवल हैं, जिन्होंने बताया कि फिल्म पवन सिंह के ख्याति के हिसाब से एक्शन पैक्ड है, जो दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है. 

Advertisement

पावर स्टार पवन सिंह की अपकमिंग फिल्म "सूर्यवंशम" के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच भारी उत्साह पैदा कर दिया है. फिल्म का ट्रेलर 4 मिनट 16 सेकेण्ड का है, जिसकी शुरुआत पवन सिंह के धांसू एक्शन से होती है. उनके साथ आस्था सिंह भी नजर आ रही हैं. दोनों की केमेस्ट्री काफी अपीलिंग है. 

Advertisement

इस फिल्म में पवन सिंह गांव के किसान की भूमिका में नज़र आ रहे हैं, जो ट्रेक्टर भी खुद चलाते हैं और जुल्म करने वाले विलेन को सबक भी सिखाते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा रोमांस का तड़का भी मूवी में देखने को मिल रहा है. कुल मिलकर देखा जाए तो एक ब्रेक के बाद पावर स्टार पवन सिंह का पावर अब बॉक्स ऑफिस पर भी देखने को मिलने वाला है. 

Advertisement

 

Featured Video Of The Day
BREAKING: 5000 Crore Drug Syndicate Case में 10 Crores की ड्रग्स Punjab से बरामद, Dubai, UK से मिल रहा था टारगेट