पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म पावर स्टार का पहला गाना 'दिल लेके भाग जइबे' रिलीज, यूट्यूब पर खूब बरपा रहा कहर

Bhojpuri Film Power Star First Song: पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म पॉवर स्टार का पहला गाना रिलीज हो गया है. भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का गाना दिल लेके भाई जईबे यूट्यूब पर खूब पसंद भी किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Bhojpuri Film Power Star First Song: पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म का पहला गाना रिलीज
नई दिल्ली:

Dil Leke Bhag Jayibe Bhojpuri Song: भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह की जिंदगी पर जल्द ही एक फिल्म रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का नाम है पॉवर स्टार . इस अपकमिंग भोजपुरी का मस्ती से भरा पहला सॉन्ग दिल लेके भाग जइबे रिलीज हो गया है. इसे टाइम्स म्यूजिक भोजपुरी के ऑफिशल चैनल पर रिलीज किया है. इस गाने में पवन सिंह का मजेदार स्वैग देखने को मिल रहा है. भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ वीडियो में एक्ट्रेस आस्था सिंह भी अपने स्टाइल से दिल जीत रही हैं. इस गाने में पवन सिंह और आस्था सिंह की जोड़ी की केमेस्ट्री भी बढ़िया दिख रही है. फिल्म पॉवर स्टार में केंद्रीय भूमिका में पवन सिंह और मधु शर्मा की हिट जोड़ी नजर आने वाली है. मगर इस फिल्म में और भी कई एक्ट्रेस उनके साथ नजर आने वाली हैं. उन्हीं में से एक अदाकारा आस्था सिंह हैं जो इस गाने में पवन सिंह के साथ रोमांस फरमा रही हैं.

सूत्रों से पता चला है बहुचर्चित फिल्म पॉवर स्टार पवन सिंह की लाइफ स्टाइल पर आधारित है.य सुनने में यह भी आया है कि यह भोजपुरी फिल्म पवन सिंह की बायोपिक है, मगर यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा. इस फिल्म के निर्माण में निर्माता मधु शर्मा और समीर आफताब ने दिल खोलकर खर्च किया है. उनका उद्देश्य इस फिल्म से पैसा कमाना नहीं बल्कि सबको एक अच्छी फिल्म दिखाना है. उन्होंने बड़ा रिस्क इसीलिए लिया है ताकि भोजपुरी सिनेमा का ग्राफ ऊंचाई छुए.

पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म पॉवर स्टार का पहला सॉन्ग

Advertisement

भोजपुरी फिल्म 'पावर स्टार' के प्रोड्यूसर मधु शर्मा और समीर आफताब हैं. इस भोजपुरी फिल्म के निर्देशन की कमान निर्देशक फिरोज खान ने संभाली है. कहा जा रहा है कि उन्होंने दिल छू लेने वाली फिल्म बनाई है. इस भोजपुरी फिल्म में पवन सिंह, मधु शर्मा, पीयूष सुहाने, मनोज सिंह 'टाइगर', प्रकाश जैस, युगांत पांडे और संजय वर्मा हैं. पवन सिंह के फैन उनके इस गाने पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी गायकी खूब तारीफ कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि उनके जैसी सिंगिंग कोई नहीं कर सकता जबकि एक फैन ने तो उनकी तुलना मोहम्मद रफी से ही कर डाली है. 

Advertisement

कल्कि 2898 एडी मूवी रिव्यू

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi के हिंदुओं, BJP, RSS पर दिए बयान पर आपत्ति के बाद हटाए गए भाषण के अंश