आंध्र प्रदेश का डिप्टी सीएम बनने के बाद भी फिल्में नहीं छोड़ेंगे पवन कल्याण, जल्द पूरी करेंगें इन तीन फिल्मों की शूटिंग

पवन कल्याण के फैन्स को चिंता थी कि अब राजनीति में एक्टिव होने के बाद कहीं फिल्मी दुनिया से दूरी ना बना लें. इस बीच पवन कल्याण ने अपने फैन्स को तसल्ली दे दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

हाल ही में आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत का परचम लहराने वाले तेलुगु सुपरस्टार पवन कल्याण ने कहा कि वह फिल्मों में काम करना जारी रखेंगे. कल्याण ने आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री का पद भी संभाल लिया है जिससे उनके फैंस को यह डर सता रहा है कि कहीं वह अब पर्दे से गायब होकर अपना सारा समय राजनीति को ना दे दें. लेकिन पवन कल्याण ने आखिरकार फिल्मों को लेकर अपने रुख पर चुप्पी तोड़ी है. एक्टर ने अपने फैंस को आश्वासन देते हुए कहा है कि वह फिल्में करते रहेंगे. ट्रैक टॉलीवुड के मुताबिक एक्टर ने कहा कि वह अगले तीन महीनों में फिल्में करना शुरू कर देंगे. वह पहले उन तीन फिल्मों का काम पूरा करेंगे जिन्‍हें बीच में ही रोक दिया गया था.

इन फिल्मों में ‘हरि हर वीरा मल्लू', ‘ओजी' और ‘उस्ताद भगत सिंह' शामिल हैं. बताया जा रहा है कि एक्टर पहले इन फिल्मों को पूरा करने पर ध्यान लगाएंगे. हालांकि उनके नए प्रोजेक्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं है. प्रोड्यूसर ए.एम.रत्नम ने भी हाल ही में कहा है कि वह ‘हरि हर वीरा मल्लू' को इस दिसंबर में सिनेमाघरों में रिलीज करने की उम्मीद कर रहे हैं. फिल्म में बॉबी देओल भी हैं. 2019 में अनाउंस की गई इस फिल्म को कोविड-19 महामारी के कारण कई बार प्रोडक्शन में देरी का सामना करना पड़ा.

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डायरेक्टर कृष जगरलामुदी ने इस प्रोजेक्ट से हाथ खींच लिया है और अब वे ए.एम. रत्नम के बेटे ज्योति कृष्णा के सलाहकार के रोल में नजर आएंगे. कहा जा रहा है कि ‘ओजी' को भी अगले साल के लिए टाल दिया गया है. ‘उस्ताद भगत सिंह' भी अगले साल रिलीज हो सकती है.

Advertisement

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Jammu and Kashmir Exit Poll 2024 | '8 अक्टूबर को BJP सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी' : Ravinder Raina