पवन कल्याण को पीएम मोदी ने बताया आंधी, सोशल मीडिया पर उनके बेटे का लुक देख कहेंगे ये तो तूफान है

जहां पीएम मोदी द्वारा पवन कल्याण की तारीफ चर्चा का विषय बना हुआ है तो वहीं साउथ सुपरस्टार के बेटे अकीरा सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पापा की तरह स्मार्ट होता जा रहा है पवन कल्याण का बेटा
नई दिल्ली:

साउथ के स्टार पवन कल्याण इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. पवन कल्याण राजनीति में एक्टिव हैं. उन्होंने जनसेना पार्टी के पीठापुरम सीट पर चुनाव लड़ा था और भारी वोटों से उन्होंने जीत हासिल कर ली है. 4 जून को लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव के नतीजे आ गए हैं और पवन कल्याण जीत गए हैं. पवन कल्याण के जीतने की वजह से पूरे आंध्र प्रदेश में जश्न का माहौल है. इसी बीच पीएम मोदी ने साउथ सुपरस्टार को आंधी बताया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. हालांकि फैंस के बीच पवन कल्याण के बेटे अकीरा की चर्चा जोरों पर है, जो प्रमोशन के दौरान पिता पवन के साथ थे. पवन कल्याण के बेटे अकीरा 20 साल के हो गए हैं और स्मार्टनेस के मामले में वो अपने पिता को ही टक्कर देते हैं.

Advertisement

अकीरा की फोटोज हुईं वायरल

अकीरा पवन कल्याण और रेणु देसाई के बेटे हैं. अकीरा का जन्म साल 2000 में हुआ था. अकीरा का एक सोशल मीडिया अकाउंट फैंस मैनेज करते हैं.

Advertisement


अकीरा ने अभी इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है और उनकी फैन फॉलोइंग अभी से बहुत तगड़ी है. अकीरा के फैन पेज पर उनकी फोटोज शेयर होती रहती हैं. पापा पवन कल्याण के साथ भी उनकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की गई हैं. पवन कल्याण ने हाल ही में पीएम मोदी से मुलाकात की थी. उस समय भी उनके बेटे अकीरा उनके साथ थे.

Advertisement
Advertisement


बता दें पवन कल्याण की जीत के बाद से हर जगह जश्न मनाया जा रहा है. अल्लू अर्जुन, राम चरण समेत कई कलाकारों ने उन्हें सोशल मीडिया पर जीत की बधाई दी थी. पवन हाल ही में अपने बड़े भाई चिरंजीवी से मिलने के लिए गए थे. उनके घर पर उनका शानदार स्वागत हुआ. पवन कल्याण ने भाई-भाभी को साष्टांग प्रणाम भी किया उसके बाद फैमिली के साथ मिलकर केक काटा. पवन कल्याण के वेलकम का वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई | India@9 | NDTV India