पवन कल्याण चुनावी जीत के बाद पहुंचे भाई के घर, पैरों में गिरकर किया चिरंजीवी को प्रणाम, फैंस का दिल जीत लेगा ये वीडियो

आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव में पिथमपुरा सीट से जीत के बाद मेगास्टार चिरंजीवी ने भाई पवन कल्याण का अपने घर में जोरदार स्वागत किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव में पिथमपुरा सीट से जीत हासिल करने के बाद पवन कल्याण ने भाई चिरंजीवी से मुलाकात की. वहीं मेगास्टार और उनकी फैमिली ने साउथ सुपरस्टार का ग्रैंड वेलकम किया, जिसके चलते वह इमोशनल हो गए. इसके बाद चिरंजीवी के बेटे राम चरण और उनकी वाइफ ने पवन कल्याण को फूलों की माला पहनाई. इस खास पल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

सामने आए वीडियो में पवन कल्याण जैसे ही कार से निकलते हैं उन पर गुलाब की पत्तियां डाली जाती हैं. वहीं एक्टर हैरान और खुश नजर आते हैं. इसके बाद रामचरण उनके मुस्कान के साथ उनका स्वागत करते हैं. जबकि सभी उन्हें बधाई देते हुए नजर आते हैं. आगे पवन कल्याण को भाई चिरंजीवी के पैर छूते हुए देखा जा सकता है. उपासना कामिनेनी को एक्टर की वाइफ एना का स्वागत करते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद पूरी फैमिली इकट्ठे होकर जश्न मनाते नजर आ रहे हैं. 

गौरतलब है कि पवन कल्याण साउथ के सुपरस्टार्स में से एक हैं, जो गब्बर सिंह, खुशी और भीमला नायक जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. जबकि राजनीति में आने के बावजूद वह एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव हैं. उनकी सितंबर में फिल्म ओजी आने वाली है, जिसकी हाल ही में झलक सामने आई थी. वहीं फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  

Featured Video Of The Day
India Sustainability Mission: Ethanol आधारित उद्योग से भविष्य में कैसे ग्रीन जॉब्स पैदा होंगी?