इतनी मोटी रकम में बिके थे शाहरुख खान की 'पठान' के OTT राइट्स, रिलीज से पहले ही हो गया था सौदा

शाहरुख खान की 'पठान' की ओटीटी रिलीज को लेकर खबर आ गई है. यही नहीं, बताया जा रहा है कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म को मोटी रकम में बेचा गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
इतने करोड़ में बिके पठान के OTT राइट्स
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की 'पठान' तीन महीने बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. फिल्म शाहरुख कान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ने पांच दिन में साढ़े पांच सौ करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई है. अब यह खबर भी आ गई है कि पठान थिएटर के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. हालांकि इसमें दिलचस्प यह है कि फिल्म की ओटीटी रिलीज को फिल्म के रिलीज से पहले ही फाइनल कर लिया गया था. इस तरह फिल्म को लेकर अमेजन प्राइम वीडियो के साथ एक बड़ी डील को अंजाम दिया गया था. 

Advertisement

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, 'पठान' के ओटीटी राइट्स को अमेजन प्राइम वीडियो को लगभग 100 करोड़ रुपये में बेचा गया था. बताया जा रहा है कि फिल्म अप्रैल में ओटीटी पर रिलीज हो सकती है. इस तरह फिल्म ने ओटीटी पर रिलीज के लिए भी मोटी रकम वसूल की है. इस तरह शाहरुख खान की फिल्म की हर तरफ से चांदी है. अभी तो पठान का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी भरा तूफान जारी है. 

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्रामह की 'पठान' को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं. शाहरुख खान की 'पठान' का बजट लगभग 250 करोट रुपये बताया जाता है. हालांकि फिल्म पांच दिन में 550 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. फिल्म के कलेक्शन के भी आने वाले दिनों में इसी तरह के मजबूत रहने की उम्मीद है. वैसे भी फिल्म कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ चुकी है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup Final: Team India की फाइनल में ये है ताकत, इस तरह मिल सकती है जीत